बहन का प्रेमी से बात करना भाईयों को गुजरा नागवार, गोली मारकर नहर में फेंका.... जीवित बची युवती पहुंची थाने

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 10:37 AM (IST)

(प्रशांत शर्मा)Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक युवती को उसके सगे भाई और मामा ने गोली मारकर नहर में फेंक दिया, क्योंकि उन्होंने उसे फोन पर प्रेमी से बात करते हुए देख लिया था। इतना ही नहीं नहर में फेंकने के बाद भी आरोपियों ने युवती को दोबारा गोली मारी थी। यह सारे आरोप घटना के बाद जीवित बची युवती ने लगाए हैं। वहीं घटना के बाद जीवित बची युवती को रास्ते ने जा रहे शख्स ने देख लिया और फिर पुलिस तक पहुंचने में उसकी मदद की। जिसके बाद पुलिस ने घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

युवती को गोली मारकर नहर में फेंका
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर के सोरखा सेक्टर-115 की रहने वाली युवती रितिका पुत्री अशोक कुमार के द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार उसके भाई ने उसको फोन पर किसी से बात करते देखा। इसके बाद उसके भाई ने उसके साथ मारपीट की। घटना से क्षुब्ध होकर वह अपनी नानी के घर चली गई। जिसके बाद भाई और मामा के बीच बात हुई तो भाई ने मेरे प्रेम प्रसंग के बारे में मामा को बता दिया। जिसके बाद मां और मेरे भाई थार गाड़ी से कासगंज में रिश्तेदार के यहां ले चलने के बहाने से मुझे कासगंज हजारा नहर पर ले आए और मुझे गाड़ी से निकाल कर गोली मार दी। गोली मारने के बाद उन्होंने मुझे नहर में धक्का दे दिया। जब मैं नहर में गिर गई तो उसके बाद यह लोग बोले कि शायद यह अभी जीवित है फिर नहर में गिरने के बाद इन लोगों ने मेरे ऊपर पानी में गोलियां चलाई और मुझे मरा जानकारी वहां से चले गए। जो उन्होंने पानी में गोलियां चलाई थीं वह मुझे नहीं लगी। मैं किसी तरह नहर के किनारे आई और राह में चल रहे युवक की मदद से थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत की।

मामले की गहराई से जांच कर रही पुलिस
बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी कासगंज सदर अजीत चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि एक युवती के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि उसको उसके सगे भाई ने फोन पर उसके प्रेमी से बात करते हुए देख लिया था। इसके बाद उसके सगे भाई और मामा ने उसे गोली मारकर हजारा नहर में फेंक दिया। सूचना पर तत्काल पुलिस एक्शन में आई और घायल को कासगंज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की सच्चाई जांचने के लिए पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static