Kushinagar News: आवारा कुत्तों ने महिला को नोंच-नोंचकर उतारा मौत के घाट, लोगों में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 11:14 AM (IST)

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के नन्हू मुंडेरा गांव के पास आवारा कुत्तों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही 35 वर्षीय एक महिला को नोंच-नोंचकर मार डाला। पुलिस चौकी प्रभारी विक्रम अजीत राय के मुताबिक, शनिवार को नान्हू मुंडेरा गांव में नहर के पास स्थानीय लोगों ने आंशिक रूप से खाया हुआ एक शव देखा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मृतक महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। अधिकारियों ने पुष्टि की कि उसके पूरे शरीर, विशेषकर उसकी आँखों और गर्दन पर गहरे घाव थे।

आवारा कुत्तों ने महिला को नोंच-नोंचकर मार डाला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला तीन दिन पहले इलाके में आई थी और गांव के बाहर नहर के किनारे रह रही थी। ग्राम प्रधान सुरेश कुशवाह ने कहा कि आवारा कुत्तों के आतंक को लेकर कई बार प्रार्थना पत्र दिया गया लेकिन अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। क्षेत्राधिकारी (सीओ) कैप्टनगंज राजकुमार बरनवाल ने कहा कि मांस और मुर्गी पालन के प्रचलन के कारण कुत्ते मांस खाकर आक्रामक हो जाते हैं और लोगों पर हमला कर देते हैं।

जमीन के विवाद में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत
प्रयागराज के एक गांव में जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। झूंसी थाना के प्रभारी उपेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि कोहना गांव में कब्रिस्तान की जमीन पर चारदीवारी करने को लेकर दो पक्षों के बीच शनिवार शाम विवाद हो गया और दोनों तरफ से पथराव किया गया। इस घटना में अहमद अली (62) को गंभीर चोट आई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं। सिंह ने बताया कि मृतक अहमद अली के भाई की तहरीर पर तीन नामजद और 10 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static