बहराइच के बाद कुशीनगर में भेड़िए का आतंक, 3 लोगों को हमला कर किया घायल.... गुस्साई भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 02:21 PM (IST)

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के जटहां बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार रात दुकान बंद कर रहे एक दुकानदार पर हमला करने वाले भेड़िए को जमा हुई भीड़ ने मार दिया है। बताया जा रहा है कि रात भैरोगंज बाजार में दुकान बन्द कर रहे 65 वर्षीय दुकानदार रामजी गुप्ता पर किसी जंगली हिंसक जानवर ने हमला कर दिया। इस हमले में जानवर ने गुप्ता के हाथ व पैर में काट कर जख्मी कर दिया। दुकानदार के शोर मचाने पर जब तक लोग जुटते ही वह पास के एक घर में घुस गया।

PunjabKesari

तीन लोगों को जख्मी करने वाले भेड़िए को भीड़ ने मार डाला
बताया जा रहा है कि जैसे ही घर के लोग उसे भगाने के लिए बाहर निकले तो भेड़िए ने एक महिला हामिदा खातून पर हमला बोल दिया। उनको कई जगह काट दिया। बचाव में उनकी बहु उमतनिशा आई तो उसको भी कई जगह काट दिया। तब तक लोगों की भीड़ जुट गई। भागने के दौरान भीड़ में हनीफ शाह, दिलीप कुमार, प्रदीप कुमार के पैरों में काट कर जख्मी कर दिया। मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ ने घेर कर हिंसक जानवर को मार दिया जबकि दो मौके से भाग निकले।

PunjabKesari

गंभीर रुप से घायल महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती
वहीं घटना की सूचना पर पहुंची जटहा पुलिस व वन विभाग की टीम ने दोनों घायल महिलाओं की स्थित गंभीर देख एम्बुलेंन्स की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। चार लोगों का इलाज स्थानीय एक हॉस्पिटल में हुआ। पूरी रात लोगों ने रात जांग कर पहरा दिया। घटना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में वन दरोगा रामध्यान पाण्डेय ने बताया कि मारा गया जानवार भेड़िया है। इस मामले में अज्ञात लोगों पर विभागीय मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static