लालू परिवार में पड़ी फूट, तेजप्रताप ने अलग मोर्चा बनाने का किया एलान

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 07:15 PM (IST)

पटना: लोकसभा चुनाव से पहले राजद मुखिया लालू यादव के परिवार में बड़ी फूट सामने आई है। लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पार्टी के खिलाफ बगाावत कर दी है। तेजप्रताप ने तेजस्वी के सामने जहानाबाद और शिवहर सीट पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि जो इस सीट पर प्रत्याशी घोषित किए गए हैं वो पहले से हारे हुए हैं। एक बार नहीं दो से तीन बार चुनाव हार चुके हैं। 
PunjabKesari
तेज प्रताप ने कहा कि हम ऐसे कैंडिडेट की मांग कर रहे हैं जो नौजवान और ईमानदार हैं। हम ऐसे लोग को कतई नजरदांज नहीं कर सकते। दो प्रत्याशियों को बदलने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि लालू और राबड़ी जी का आशीर्वाद हमेशा साथ है। मैंने पहले भी कहा है तेजस्वी मेरा अर्जुन है। निष्पक्ष लोगों को उम्मीदवार बनाएंगे नहीं तो हम नया मोर्चा बनाएंगे। जरूरत पड़ी तो खुद निर्दलीय चुनाव लड़ जाऊंगा। ये मेरा मोर्चा लालू-राबड़ी मोर्चा है। पार्टी में कुछ लोग डेरा जमाकर बैठे हैं। हमको जहानाबाद और शिवहर सीट चाहिए। हम इसे लड़कर और जीतकर लेंगे। बेतिया से राजन तिवारी को लड़ाएंगे। सारण से राबड़ी देवी चुनाव लड़ें। 
PunjabKesari
RSS और बजरंगदल पर साधा निशाना
इस दौरान तेज प्रताप ने आरएसएस और बजरंगदल पर गंभीर आरोप लगाया। तेज प्रताप ने कहा कि ये लोग हमारे परिवार में भाई को भाई से लड़वाने वाले लोग हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static