तेजप्रताप के तलाक के फैसले से सदमे में परिवार, रिम्स में भर्ती लालू की बिगड़ी तबीयत

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 11:02 AM (IST)

पटनाः हाल ही में शादी के बंधन में बंधे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बडे़ बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ नहीं रहना चाहते हैं। उन्होंने शुक्रवार को पटना के सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। तेजप्रताप के इस कदम से पूरा लालू परिवार सकते में आ गया है। बहू और बेटे की तलाक की खबर सुनकर रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद की तबीयत अचानक बिगड़ गई है।
PunjabKesari
चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची के रिम्स में भर्ती है। जानकारी के अनुसार, तेजप्रताप द्वारा तलाक की अर्जी दायर करने की खबर सुनकर लालू की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। कहा जा रहा है कि पिता की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर तेजप्रताप उनसे मिलने के लिए रांची रवाना हो चुके हैं। रांची जाने से पहले तेजप्रताप ने बयान जारी करते हुए कहा कि उन्होंने तलाक की अर्जी कोर्ट में दायर की है। वह घुट-घुटकर नहीं जी सकते।
PunjabKesari
वहीं, दूसरी तरफ लालू परिवार के लोग तेजप्रताप को समझाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं, ताकि वह अपना फैसला बदल लें। तेजप्रताप ने पटना के सिविल कोर्ट में 13(1)(1a) हिन्‍दू मैरिज एक्‍ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दे दी है। इस धारा के तहत पति या पत्नी में से कोई भी एकतरफा तरीके से तलाक मांग सकता है। 29 नवंबर को कोर्ट इस मामले पर सुनवाई करेगा। बता दें कि इसी साल 12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से बड़ी धूमधाम के साथ हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static