'बीजेपी सरकार काे आगामी चुनाव में लीक करेगी जनता'

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 08:08 PM (IST)

उन्नावः डेटा लीकेज पर समाजवादी पार्टी ने केंद्र की माेदी आैर प्रदेश की याेगी सरकार काे आड़े हाथाें लिया है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने बीजेपी काे लीकेज सरकार बताते हुए कहा कि ये सब कुछ लीक करते हैं। पहले डेटा लीक किया फिर डेट आैर अब पेपर लीक कर दिया। उन्हाेंने कहा कि देश की जनता बहुत समझदार है अबकी इनको लीक कर देगी। 

डॉ. अंबेडकर के नाम में बदलाव काे लेकर साजन ने कहा कि बीजेपी ये कह रही है कि बाबा साहब के नाम में वल्दियत का नाम जोड़ना पड़ेगा। गांव का नाम जोड़ना पड़ेगा, तब देश-दुनिया के लोग जान पाएंगे की बाबा साहब क्या थे। 

इस दाैरान उन्हाेंने गंभीर आराेप लगाते हुए कहा कि बीजेपी एक साजिश है। पुरे देश में दंगा कराके वो 2019 जीतना चाहती है।

राम मंदिर पर हाे रही राजनीति के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि भगवान राम भी इनसे नाराज़ हो गए हैं और इनको सजा अपने हिसाब से देने जा रहे हैं। इसीलिए मैं केवल एक चीज़ कह सकता हूँ जिन लोगों ने अच्छे दिन लाने के सपने दिखाए थे सपा-बसपा गठबंधन के बाद उनके बुरे दिन शुरू हाे गए हैं। इस गठबंधन की वजह से अभी याेगी ही चुनाव हारे हैं आगे माेदी भी हारेंगे। 

साजन ने कहा कि योगी जबसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं अपना कोई काम नहीं किया। वो लगातार अखिलेश यादव द्वारा किए गए काम का फीटा काटकर फोटो खिंचवा रहे हैं। गाजियाबाद में जो सबसे बड़ी एलिवेटेड सड़क का उन्हाेंने उद्घाटन किया उसे भी अखिलेश यादव ने बनवाई थी। याेगी के मन में जाे चल रहा है मैं बस एक ही बात कहूंगा कि ''मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है, करते हो तुम कन्हैया बस नाम हो रहा है"* इसी लाइन पर शायद वो काम कर रहे हैं। 

Ajay kumar