लोकसभा चुनाव 2019 में BJP को मिलेगी भारी जीत: CM योगी

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 07:41 AM (IST)

केरल\लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में निश्चित ही भाजपा की जीत होगी और केरल से सांसद चुने जाएंगे। दक्षिण केरल के पथनमथिट्टा जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को राज्य में अनेक चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। यह स्थान सबरीमला मामले में प्रदर्शन का केन्द्र रहा है।

उन्होंने सत्तारूढ़ सरकार पर श्रद्धालु विरोधी होने का आरोप लगाया। आदित्यनाथ ने कहा कि अब तक लाखों लोग उत्तर प्रदेश के कुंभ मेले में है। हमारी सरकार श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए सबकुछ करने की कोशिश कर रही है, लेकिन केरल सरकार श्रद्धालुओं के साथ नहीं है यहां राज्य सरकार श्रद्धालुओं की आस्था को नष्ट करने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने तेजी से तरक्की है।

उन्होंने जनसभा से कहा कि हम सब जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने ऊंचाइयों को छुआ है। इससे पहले उन्होंने पार्टी के बूथ स्तर के प्रभारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भगवान अयप्पा की भूमि में आ कर बेहद प्रसन्न हैं। इसके अलावा उन्होंने तिरुवनंतपुरम,अतिंगल, कोल्लम और पथनमथिट्टा लोकसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की। भाजपा के एक शीर्ष पदाधिकारी ने बताया कि उनकी यात्रा से लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ेगा। मुख्यमंत्री तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दोपहर बाद पहुंचे और हेलीकॉप्टर से यहां के लिए रवाना हुए।

Anil Kapoor