लव, सेक्स और धोखा, CRPF जवान पर युवती ने लगाया आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2017 - 07:02 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): मेरठ में एक बार फिर लव, सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। आरोपी की शिकायत करने पहुंची छात्रा को जाँच के नाम पर थाना पुलिस और सीओ सिविल लाइन दो हफ्ते से चक्कर कटवा रहे हैं। थाना पुलिस से परेशान होकर आज पीड़ित छात्रा ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

दरअसल यूपी के बुलंदशहर निवासी छात्रा मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में रहकर बीए, एलएलबी की पढ़ाई कर रही थी। पीड़ित छात्रा की दो वर्ष पहले फेसबुक के जरिए सीआरपीएफ के जवान रंजीत पासवान से दोस्ती हो गयी। दोस्ती के बाद दोनों की आपसी बातचीत और मुलाकातों का दौर शुरू हो गया। इनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गयी इस बात का अंदाजा इन दोनों को नहीं लगा। एक साल तक दोनों एक दूसरे के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। इसी दौरान छुट्टी लेकर रंजीत मेरठ पंहुचा और दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली। 

छुट्टी ख़त्म होते ही रंजीत पासवान ने वापस जाकर अपनी ड्यूटी ज्वाइन कर ली। मेरठ से वापस श्रीनगर जाकर उसने छात्रा से बातचीत भी बंद कर दी और उसे पहचानने से भी इंकार कर दिया। कई दिनों तक छात्रा ने आरोपी जवान की इस बात को मजाक माना लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी ने उससे बात करने को मना कर दिया। कई बार समझाने के बाद भी दोनों में आपसी समझौता नहीं हुआ। जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने आरोपी जवान के खिलाफ एसएसपी को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। उधर, एसएसपी मंजिल सैनी ने पीड़िता की तहरीर मिलते ही महिला थाने को एफआईआर दर्ज कर क़ानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।