प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिलने से मचा हड़कंप, 5 मई काे हाेनी थी प्रेमिका की शादी

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 07:56 PM (IST)

सुल्तानपुर(शरद कुमार)- सुल्तानपुर के दोस्तपुर थानाक्षेत्र के कटघर पट्टी गांव में आज उस समय कोहराम मच गया जब गांव की ही एक लड़की और उसके पुराने प्रेमी की खून से लतपथ लाश मिली।लोग कुछ समझ पाते कि तब तक प्रेमी युगल की मौत की खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गयी। लोगों ने जोड़े की मौत की खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का मुआयना कर तफ्तीश शुरू कर दी। 

दरअसल ये मामला है दोस्तपुर थानाक्षेत्र के कटघर पट्टी गांव का है। यहां के रहने वाले श्याम कीरथ (काल्पनिक नाम )की बेटी रूपा (काल्पनिक नाम )की आने वाली 5 मई को शादी थी। घर में तैयारी चल रही थी। पर रूपा का पहले से गांव के ही पड़ोस के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज सुबह इन दोनों की गांव के बाहर स्थित मनछा तालाब के पास संदिग्ध हालत में लाश मिली। जिसे लोगों ने तस्दीक किया तो ऐसा प्रतीत हो रहा था की दोनों की गोली मारकर हत्या की गयी है। घटनास्थल से मिले असलहे व कारतूस ने पुलिस को कई बिंदु पर सोचने पर मजबूर कर दिया है।

हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस
प्रेमी युगल जोड़े की हत्या हुई है या फिर साथ जीवन यापन न कर पाने के कारण दाेनाें ने खुद आत्महत्या की है। पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मौत के कारण को पता लगाने के लिये जुट गयी है।  

प्रेमी युगल के शरीर पर हैं गोली के निशान 
प्रथम दृष्टया पुलिस युगल जोड़े की मौत को शक की नजरिये से देख रही है क्योंकि युवक और युवती की शरीर पर गोली के निशान व घटना स्थल से तमंचे व कारतूस का मिलना पुलिस को कई बिंदु पर सोचने पर मजबूर कर दिया है। हालांकि पुलिस ने युगल जोड़े के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया  है और घटना का सत्य खगालने में जुट गयी है।

5 मई को हाेनी थी शादी
सबसे खास बात ये कि युवती की शादी आगामी 5 मई काे हाेने वाली थी। जिस घर में डाेली उठनी थी आज उसी घर से जनाजा उठ रहा है। 


 

Punjab Kesari