बीमार पति को लेकर जा रही महिला के साथ एंबुलेंस में छेड़छाड़, आरोपी हेल्पर गिरफ्तार.... ड्राइवर अभी भी फरार

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 08:56 AM (IST)

Lucknow News: निजी एंबुलेंस में महिला के कथित यौन उत्पीड़न के आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि एंबुलेंस के सहायक ने चालक के साथ मिलकर एक महिला का यौन उत्पीड़न किया, जिसने अपने बीमार पति को घर ले जाने के लिए वाहन किराए पर लिया था। लखनऊ के अपर पुलिस उपायुक्त (उत्तर) जितेंद्र कुमार दुबे ने कहा कि एंबुलेंस के आरोपी सहायक ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमारी टीमें आरोपी चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही हैं।

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में एंबुलेंस हेल्पर गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार, सिद्धार्थनगर जिले की रहने वाली महिला के पति का लखनऊ के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस ने कहा कि आर्थिक तंगी के कारण महिला ने 29 अगस्त की शाम को अपने पति की छुट्टी करवाकर निजी एंबुलेंस से घर ले जाने का फैसला किया, लेकिन लौटते समय चालक और सहायक ने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
महिला की शिकायत के अनुसार, जब उसने उनके प्रयासों का विरोध किया, तो चालक ने गंतव्य से लगभग 150 किलोमीटर दूर बस्ती जिले में एंबुलेंस को रोक दिया और उसे, उसके भाई और उसके पति को वाहन से बाहर निकाल दिया। महिला ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया, जिसने उसके पति को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाने के लिए दूसरी एंबुलेंस की व्यवस्था की, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। महिला लखनऊ लौटी और बुधवार को आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static