Lucknow News: 5वीं की छात्रा का अपहरण कर दानिश-आमीन ने किया दुष्कर्म, बदहवास नाबालिग को घर के बाहर फेंक हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 03:11 PM (IST)

Lucknow News: (अनिल सैनी) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शर्मसार कर देने वाली घटना घटित हुई, जिसने मानवता को अंदर से झकझोर दिया और सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया कि अब वो पुलिस कहां गई जो लोगों की सेवा में 24 घंटे तत्पर रहती थी।

कक्षा 5वीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के सरोजनी नगर में बेखौफ बदमाशों ने स्कूल से घर जा रही 5वीं की छात्रा को जबरन कार में बैठाया और फिर होटल में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद वह उसे बदहवास हालत में घर के बाहर फेंक कर चले गए। पीड़िता के पिता के अनुसार, उनकी 13 साल की बेटी एक निजी स्कूल में कक्षा पांचवीं पढ़ती है। स्कूल से छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी, तभी मोहल्ले के ही 2 युवक दानिश और आमीन ने उसे जबरन कार में खींचकर बैठा लिया। उसके बाद कृष्णा नगर के एक होटल में ले जाकर उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दोनों ने उनकी बेटी का वीडियो भी बना लिया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों शाम को उसे घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

पिता की तहरीर पर 2 युवकों के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट
पीड़ित परिजनों का आरोप है कि जब वो मामले की शिकायत लेकर कृष्णानगर थाने पहुंचे तो  उन्हें मामला सरोजनी नगर का बताकर टरका दिया गया। जिसके बाद पीड़िता और उसके पिता सरोजनीनगर थाने पहुंचे, जहां मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। बता दें कि, पुलिस अब तत्परता दिखाते हुए होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सख्त कार्रवाई की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static