लखनऊः जिला कोर्ट में बम धमाके से दहले लोग, कई वकील घायल

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 03:02 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ के जिला एवं सत्र न्यायालय से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां  एक वकील पर देसी बम से हमला किया गया। हमले में वकील संजय लोधी बाल-बाल बचे। कोर्ट में जबरदस्त बम धमाके से लोग दहल उठे हैं। इस बम धमाके में कई वकील घायल हो गए हैं। 
PunjabKesariबताया जा रहा है कि लखनऊ बार एसोसिएशन के पदाधिकारी संजय लोधी अपने चैम्बर में बठे हुए थे। तक़रीबन पौने 12 बजे के करीब एक युवक ने उन पर बम से हमला किया। हालांकि इस हमले में वकील संजय लोधी बाल-बाल बचे। पुलिस ने तीन जिंदा बम भी बरामद किए हैं। बम चलाने वाला मौके से फरार हैं। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। पुलिस के मुताबिक वकीलों के दो गुटों में टकराव का मामला है। पुलिस मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी युवक का पता लगाने में जुटी है।
PunjabKesari
इस बारे में बाल-बाल बचे वकील संजय लोधी ने कोर्ट परिसर में हुई इस घटना पर सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इस हमले कुछ लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनके हाथ में भी छर्रा लगा है। वकील संजय लोधी ने इस हमले के बाद आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है। 
PunjabKesari
साथ ही कहा है कि जिस तरह से वे इस हमले में बचे हैं उसके बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जानी चाहिए। वकील ने यह भी सवाल खड़े किए कि इतनी सुरक्षा के बाद कोई कैसे बम और असलहा लेकर अंदर पहुंचा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static