कोरोना को मात देकर लौटीं सिंगर कनिका कपूर से आज लिखित बयान लेगी लखनऊ पुलिस

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 09:31 AM (IST)

लखनऊ: ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर का बयान दर्ज करने के लिए लखनऊ पुलिस ने उनके घर पर नोटिस चस्पा किया है। पुलिस के मुताबिक सोमवार को कनिका कपूर को थाने आकर अपना लिखित बयान देना होगा। दरअसल कनिका के खिलाफ लखनऊ के थाना सरोजिनी नगर में आईपीसी की धारा-188, 269 और 270 के तहत एफआईआर दर्ज है। ऐसे में पुलिस की टीम उनका आज बयान दर्ज करेगी। बता दें कि बीते दिनों कनिका कपूर विदेश से वापस लौटने के बाद कई बीआईपी पार्टियों में शिरकत की थीं। जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत कई दिग्गज नेता शामिल थे। कनिका पर लापरवाही के लिए पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये पोस्ट
कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे पता है कि मेरे बारे में कई कहानियां बनाई गई हैं। इनमें से ज्यादातर इसलिए बढ़ीं क्योंकि मैं अब तक चुप थी। लेकिन, मैं इसलिए चुप नहीं थी, क्योंकि मैं गलत थी। मैं बस इस बात का इंतजार कर रही थी कि लोगों तक सच्चाई खुद ब खुद पहुंच जाए। मुझे पता है कि लोगों तक गलत जानकारी पहुंचाई गई है। मैं अपने परिजनों, दोस्तों और सपोर्टर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं। जो इस दौर में भी मेरे साथ खड़े रहे और मुझे समझा।’

20 मार्च को कनिका ने खुद को संक्रमित होने की बात सार्वजनिक की
बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से वापस आईं थीं, जिसके बाद 20 मार्च को उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी। इसके बाद उनपर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे थे। हालांकि, सिंगर का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी। इसके बाद लगातार चार कोरोना टेस्ट में वो संक्रमण से पॉजिटिव पाई गई थीं।

हाईप्रोफाइल पार्टी में हुई थी शामिल
उल्लेखनीय है कि कनिका कपूर संग एक होली पार्टी में मौजूद रहने के चलते राजस्‍थान की पूर्व सीएम वसुंधराजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है। बात दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कई हाईप्रोफाइल लोगों के संपर्क में आने की बात कही गई थी। इसके बाद खलबली सी मच गई थी। आनन-फानन में उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static