मध्यप्रदेश के CM का हमला- कांग्रेस केकड़ा पार्टी, सब एक दूसरे की खींच रहे टांग

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 09:48 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड में मतदान के पहले आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ‘केकड़ा' पार्टी है, जहां सब एक दूसरे की टांग खींच रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मिलकर उत्तराखंड का तेजी से विकास कर रहे हैं।

शिवराज ने आज उत्तराखंड के सोमेश्वर, ज्वालापुर औऱ हरिद्वार ग्रामीण में कई जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि कांग्रेस कभी उत्तराखंड का विकास नहीं कर सकती। वहां तो आपस में ही लड़ाई है। चौहान ने आगे कहा कि गांधी परिवार के सदस्य सोनिया, राहुल और प्रियंका ‘सर्प' हैं। सर्प क्या करता है, ये जनता अच्छे से जानती है। उन्होंने एक कहानी के माध्यम से कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस केकड़ा सरीखी है, जहां सब एक दूसरे की टांग पकड़ कर खींच रहे हैं कि कहीं कोई ऊपर ना चला जाए। चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड को रेल, रोड, मोबाइल और इंटरनेट की कनेक्टिविटी दी। भाजपा चार धाम का भी विकास कर रही है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में जनरल बिपिन रावत जैसे भारत मां के सपूत ने जन्म लिया। उत्तराखंड में चार धाम पहले से हैं, वहीं अब भाजपा सरकार पांचवा सैन्य धाम बना रही है। मुख्यमंत्री चौहान ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता। देश में दो कॉमेडी शो हैं। टीवी पर कॉमेडी विथ कपिल और मोबाइल पर कॉमेडी विथ राहुल।

चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश में ‘लव जेहाद' पर कानून बनाया गया। उत्तराखंड में भाजपा ने तय किया गया कि जिसने प्यार के नाम पर जिहाद किया, उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास बस चार काम, परिवारवाद, तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार औऱ घपले-घोटाले हैं। वहीं भाजपा का दृष्टि पत्र उत्तराखंड के विकास का रोडमैप है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static