बंगाल हिंसा पर मुसलमानों से बोले महंत नरेंद्र गिरी- क्रिया होगी तो प्रतिक्रिया भी

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 12:02 PM (IST)

प्रयागराजः साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर आक्रोश व्यक्त किया है। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले और हिन्दुओं की हो रही हत्याओं पर कहा कि ममता बनर्जी के निर्देश पर बंगाल में मुसलमानों ने जो तांडव मचा रखा है वह निंदनीय और बर्दाश्त के बाहर है।

बर्खास्त करें ममता की निर्वाचित सरकार
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री के साथ ही पूरी यूनियन कैबिनेट से मांग की है कि 356 धारा का प्रयोग करते हुए ममता बनर्जी की निर्वाचित सरकार को तत्काल बर्खास्त कर बंगाल को सेना के हवाले कर दिया जाये। इसके साथ ही उन्होंने आशंका जतायी है कि  वहां की स्थानीय पुलिस अब इस दंगे को रोक नहीं पायेगी।

मुसलमानों से की अपील, कहा- क्रिया होगी तो प्रतिक्रिया भी होगी
उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री और देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को एक पत्र लिखकर बंगाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। हालातों को देखते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को अब इस मामले में हस्तक्षेप करनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वह इस तरह से सरकार चलायेंगी तो पांच साल बाद बंगाल में हिन्दूओं का नामो निशान भी नहीं रह जायेगा। उन्होंने पश्चिम बंगाल के मुसलमानों से अपील की है कि बर्दाश्त की सीमा होती है। इसलिए जब क्रिया होगी तो उसकी प्रतिक्रिया होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static