मैनपुरी: लापता छात्र की बेरहमी से हत्या, खेत में मिला शव

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 05:10 PM (IST)

मैनपुरी: करहल थाना क्षेत्र के ग्राम नगला डम्बर के एक खेत में  कक्षा 5 के छात्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया।  जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव काे कब्जे में ले लिया। बाद में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि एक दिन पहले ही बच्चा घर से अचानक लापता हाे गया था।

11 साल का विकास जो कि कक्षा 5 में पढता था। जाे घर में खेलते समय पड़ोसी के घर से बेरिंग लेने गया था। जिसके बाद से ही वह लौटकर वापस नहीं आया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी थी। आज बालक का शव खेत में बरामद हुआ ताे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर एएसपी मैनपुरी भारी संख्या में पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की गहराई से छानबीन की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

परिजनाें का राे राेकर बुरा हाल
विकास की मौत से पिता अंतराम, मां सुशीला के अलावा बड़े भाई विशाल का रो-रो कर बुरा हाल है। अब प्रश्न ये है कि आखिर मासूम बालक की हत्या किसने और क्यों की...?

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस

एएसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि मृतक विकास जाे कि कक्षा 5 में पढ़ता था। कल शाम को अचानक गायब हो गया था। रात में 10 बजे थाने पर सूचना मिलने पर मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया गया था और रात से ही विकास को ढूंढने के लिए परिजन, गांव वाले और पुलिस उसको ढूंढने का प्रयास कर रही थी। आज एक खेत में विकास का शव मिला। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है औऱ अग्रिम कार्यवाही भी की जा रही है। 

PunjabKesari

मृत बच्चे की माँ राज श्री देवी का कहना है कि विकास 11 वर्ष का है। जब विकास घर से निकलने  लगा तो पूछने पर उसने बताया था कि वह पड़ोस में रहने वाले एक घर से बेरिंग लेने के लिए जा रहा है। फिर उसके बाद वह लौटकर नहीं आया। तब उन्होने शाम तक हर जगह विकास को ढूंढा। जब उसकी कोई खबर नहीं मिली तब पुरी सूचना पुलिस को दी गई। फिर एक व्यक्ति से पता चला की उसका शव एक खेत के गड्ढे से बरामद हुआ है। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static