राम मंदिर के नाम पर जनता को मूर्ख बना रही है बीजेपी: सतीश मिश्रा

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2017 - 07:55 PM (IST)

फैजाबाद(अभिषेक सावन्त): फैजाबाद के मिल्कीपुर विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने केंद्रीय मंत्री वीपी चौधरी के उस बयान को जनता को मूर्ख बनाने वाला बयान बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी की प्रदेश में सरकार बनाइये हम राम मंदिर कानून बना कर बनवाएंगे। 

सतीश मिश्र ने कहा कि बीजेपी राम मंदिर के नाम पर जनता को मुर्ख बनाने का काम कर रही है। राम मंदिर मामला सर्वोच्च न्यायालय में लंबित है। ऐसे में जबतक सर्वोच्च न्यायालय कोई आदेश नहीं देगा तब तक बीजेपी एक पत्ता भी नहीं हिला सकती। 

प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री अखिलेश को आड़े हाथों लेते हुए सतीश मिश्रा ने कहा कि बलिया से लेकर आगरा तक सड़क बनाने का काम बसपा सरकार में शुरू किया गया था। जिसे सपा की अखिलेश सरकार ने रोक कर लखनऊ से दिशा बदलकर अपने परिवार वालों के लिए अपने गांव सैफई ले जाने का काम किया। 20 हजार करोड़ खर्च हो गए इसके बावजूद भी सड़क अभी तक नहीं बनी है। एक-एक किलोमीटर में 100 करोड़ खर्चा किया।

आगे उन्होंने कहा कि जो पैसे सपा सरकार ने खर्च किये उसकी उन्हें जवाबदेही देनी होगी। 11 मार्च के नतीजे के बाद बसपा मायावती की प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी तो सपा सरकार के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से एक एक पैसे का हिसाब लिया जायेगा।