ममता ने फिर नहीं दी हेलीकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति, रैली करने ऐसे बंगाल जाएंगे CM योगी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 08:11 AM (IST)

कोलकाता: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को एक बार फिर पश्चिम बंगाल जाएंगे। खास बात यह है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभी तक योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नही दी है। योगी पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में 3:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक सीएम योगी की हेलीकॉप्टर भाजपा शासित झारखंड में उतरेगा। वहां से वह सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हमने योगी आदित्यनाथ की बांकुरा रैली रद्द करने का निर्णय लिया है, क्योंकि जिला प्रशासन उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति देने में टाल-मटोल कर रहा है। हम कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, इसलिए हमने रद्द कर दिया है। घोष ने कहा कि लेकिन मंगलवार की आदित्यनाथ की पुरुलिया रैली फिलहाल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही होगी।

PunjabKesariतृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच रविवार को संघर्ष तब और तेज हो गया जब पश्चिम बंगाल सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को उतरने और उत्तरी बंगाल में दो जनसभाएं करने की अनुमति नहीं दी। आदित्यनाथ को टेलीफोन के माध्यम से रायगंज और बालुरघाटी की रैलियों को संबोधित करना पड़ा था। उन्होंने राज्य की तृणमूल सरकार को जनविरोधी करार दिया था और कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिन गिनती के रह गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static