एक ही लड़की को दिल दे बैठे 2 भार्इ, ऐसे हुआ एकतरफा प्यार का खौफनाक अंत

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 04:13 PM (IST)

कानपुरः प्यार एक ऐसा एहसास है जिसमें मार और वार दोनों ही जायज है। प्यार में इंसान क्या कर गुजरे कोर्इ नहीं जानता। ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश  के कानपुर में जहां एक ही लड़की से प्यार में पागल 2 भाइयों में से एक ने हंसते-हंसते मौत को गले लगा लिया। 

जानकारी के अनुसार गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी आई ब्लाक में रहने वाले 2 भार्इ अनूप(20), मयंक(18) एक ही लड़की को पसंद करते थे। दोनों भाइयों में दोस्तों जैसा प्यार था यहां तक कि दोनों एक जगह पर नौकरी करते थे। अनूप की उस लड़की से अक्सर फोन पर बात भी होती थी, जिसकी जानकारी मयंक को थी। लेकिन फिर भी मयंक उससे एकतरफा प्यार करने लग पड़ा। इस बात की भनक अनूप को लग गर्इ तो दोनों में इस बात को लेकर झगड़ा हो गया। 

रविवार को छुट्टी होने के कारण अनूप मयंक का तीसरा भार्इ नीतू घर पर मौजूद था। शाम साढ़े 5 बजे मोहल्ले के रहने वाले लड़के ने बताया कि झांसी रेलवे लाइन पर अनूप ने रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या कर ली है। वहां जाकर देखा तो भार्इ का शरीर 2 टुकड़ों में पटरियों के बीच पड़ा हुआ था। इतनी देर में और ट्रेने गुजरने लगी तो नीतू ने खुद ही अपने भार्इ का शव वहां से उठाया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।