लाठी लेकर SSP ऑफिस पहुंचा मनोहर का भूत! बोला- ''साहब मैं जिंदा हूं''....जमीन हड़पने के लिए भाई ने रची ऐसी साजिश

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 12:15 PM (IST)

(मोहम्मद जावेद खान)Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एसएसपी ऑफिस में एक अजीबोगरीब मामला पहुंचा। जहां लाठी लेकर पहुंचे एक व्यक्ति ने एसएसपी से कहा कि साहब मैं जिंदा हूं। मेरे भाई ने जमीन के लालच में कागजों में मुझे मार डाला। अब कोई सरकारी महकमा मेरी बात सुनने को तैयार नहीं है। सरकारी महकमे की नजर में मैं भूत हूं। एसएसपी ने पूरे मामले में सीओ को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

जमीन हड़पने के लिए भाई ने रची साजिश, मढ़ी पर जीवन गुजार रहे मनोहर
बदायूं में थाना दातागंज के गांव गुलडिया निवासी दिव्यांग मनोहर गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचे। आरोप लगाया कि उनका एक भाई गांव के कुछ लोगों से मिलकर उनकी संपत्ति हड़पना चाहता है। आरोपियों ने उनकी जमीन पर कब्जे का प्रयास किया। पिछले साल 30 नवंबर को थाना दातागंज में शिकायत कर दी। इसके बाद उन्हें घर छोड़ना पड़ा और वह थाना दातागंज के ग्राम नेता में स्थित एक मढ़ी पर रहने लगे।

किसी दिव्यांग के शव को भाई का बताकर कर दिया अंतिम संस्कार
पीड़ित ने बताया कि उसके भाई ने 21 जुलाई को किसी मृत व्यक्ति की बरेली पोस्टमार्टम हाउस पर उसके रूप में शिनाख्त की। शव को सुपुर्दगी में ले लिया और गांव में लोगों को पता ना चले इसलिए रामगंगा किनारे अंतिम संस्कार कर दिया। एसएसपी अनुराग आर्य ने सीओ प्रथम पंकज श्रीवास्तव को मामले की जांच दी है। जांच में तथ्य सही पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static