बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का बड़ा बयानः कभी भी जेल जा सकते हैं अरविंद केजरीवाल

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 09:25 PM (IST)

मिर्ज़ापुर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी सजा और खारिज सदस्यता को लेकर समर्थन में उतरे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। मनोज तिवारी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल कभी भी जेल जा सकते हैं। वह भ्रष्टाचारियो के बहुत बड़े सरदार हैं। उनके दो सबसे करीबी जेल में है। उन्हें अभी तक लग रहा  था कि केजरीवाल उन्हें बचाएंगे। अब हालत यह कि कभी भी वह दोनों बता दें कि असली मास्टरमाइंड यही हैं।

PunjabKesari

राहुल गाँधी का सिर्फ अहंकार है
वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सजा और खारिज सदस्यता को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि राहुल गाँधी का सिर्फ अहंकार है। ऐसा नही कि इससे पहले किसी की सदस्यता नहीं गयी है। 2019 में मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। उस समय भाजपा विधायक प्रह्लाद लोधी की सदस्यता गई थी। कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा सुनाई थी। भारतीय जनता पार्टी ने किसी को दोष नहीं दिया था। प्रह्लाद लोधी को कहा गया कि आप हाईकोर्ट चले जाइए। 2 से ढाई महीने में ही कोर्ट ने उन्हें सुनकर बहाल कर दिया।

PunjabKesari

कानून का पालन करें राहुल गांधी
मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने ही जिस दिन उनको (प्रह्लाद लोधी) को सजा सुनाई गई थी, उसके दूसरे दिन ही विधानसभा की सदस्या खत्म होने का सार्टीफिकेट दिया था। कांग्रेस की इतनी छोटी याददास्त नहीं होनी चाहिए। आप भी कानून का पालन करिए। यह निचली अदालत का फैसला है। आपको लगता है कि ओबीसी समाज को गाली देना जन्मसिद्ध अधिकार है तो जा कर हाईकोर्ट से कहिए। बता दें कि मनोज तिवारी  राम नवमी के अवसर पर मिर्ज़ापुर राम नवमी के शोभा यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static