Mathura News: ठाकुर बांकेबिहारी के मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे वापस, सड़क हादसे में 2 परिवारों के 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 01:01 PM (IST)

Mathura News: उत्तर प्रदेश में मथुरा जनपद के वृन्दावन में ठाकुर बांकेबिहारी के मंदिर से गुरुवार को दर्शन कर कार से वापस दिल्ली लौट रहे चार लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जैंत थाना प्रभारी अजय वर्मा ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के मोतीनगर निवासी और पेशे से सीए विशाल त्यागी कार चला रहे थे। वृन्दावन से जैसे ही उनकी कार अल्हैपुर कट से होते हुए राजमार्ग की दिल्ली वाली लेन पर पहुंची, पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे ड्राइवर साइड में टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से कार सवार 4 लोगों की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि कार में विशाल के दोस्त दीपक के पिता ज्ञानचंद अगली सीट पर बैठे थे। वहीं विशाल की पत्नी प्रीति (26), उसकी चार महीने की बच्ची दिविशा, विशाल का दोस्त दीपक कनौजिया (32) और दीपक की मां स्नेहलता कार की पिछली सीट पर बैठे थे। वर्मा ने बताया कि विशाल और ज्ञानचंद ने सीट बेल्ट पहन रखा था जिसकी वजह से सेफ्टी बैग खुल गया और वे दोनों बच गए। हालांकि पिछली सीट पर बैठे लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

देवरिया में युवतियों पर तेजाब फेंकने वाले गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के गौरी बाजार क्षेत्र में युवतियों पर तेजाब फेंकने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने एक सशस्त्र मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि गौरीबाजार के पास दो बदमाशों ने गुरुवार शाम दो युवतियों पर तेजाब फेंका था। इस मामले में पुलिस ने धारा 326(ए) आईपीसी का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी। उन्होंने बताया कि एक सूचना पर एसओजी व गौरीबाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने बीती देर रात गुरुच घाट के पास चेकिग के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्तियों को रोका लेकिन बाइक सवारों ने भागने का प्रयास किया और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कारर्वाई में दो बदमाश शेखर और दारा सिंह के पैर में गोली लगी। उन्होंने बताया कि इस दौरान तीसरा बदमाश फरार हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिये जिला चिकित्सालय़ भर्ती कराया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो देसी तमंचा 315 व 312 बोर दो अदद जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static