PM के महिलाओं के सम्मान पर भड़कीं मायावती, कहा-जो अपनी पत्नी का नहीं कर सकता दूसरों की क्या करेगा?

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 03:02 PM (IST)

वाराणसी: महापरिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में किए गए वादों का एक चौथाई भी पूरा नहीं हुआ है। इनके अधिकतर दावे खोखले ही साबित हुए हैं। मायावती ने कहा कि मोदी अपने रैलियों में महिलाओं के सम्मान की बातें करते नहीं थक रहे हैं। मेरा कहना है कि जो व्यक्ति अपनी पत्नी का सम्मान नहीं कर सकता वह दूसरों की क्या करेगा। इसका सबूत इनकी पत्नी तो हैं ही, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी इसने काफी परेशान करके रखा हुआ है। 

मोदी को गंगा मैया जरूर देंगी सजा
मायावती ने कहा कि लोगों के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गंगा मैय्या से भी वादाखिलाफी की है। जिसकी वजह से ही गंगा मैय्या उन्हें सत्ता से हटाकर सजा देंगी। गंगा मैय्या जब मोदी को केंद्र की सत्ता में बैठाने के लिए आर्शीवाद दे सकती हैं तो वादाखिलाफी के लिए उन्हें सत्ता से बेदखल कर इसका बदला भी ले सकती हैं।

नमो-नमो वालों की होगी छुट्टी
बसपा प्रमुख मायावती ने रैली में अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि प्रदेश में अब तक पांच चरणों के चुनाव में गठबंधन के पक्ष में जबर्दस्त मतदान होने के मद्देनजर ऐसा लग रहा है कि इस बार चुनाव में यहां च्हमारे लोग नमो-नमो वालों की छुट्टी करने वाले हैं और अपने जय भीम करने वालों को ही लाने वाले हैं।''
 

Ajay kumar