यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलाई पदाधिकारियों की बैठक

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 11:04 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की समीक्षा आैर आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो मायावती ने पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है। बैठक में बसपा के कोआर्डीनेटर कमेटी के सदस्य के साथ अन्य नेता भी शामिल होंगे। बैठक राजधानी दिल्ली के गुरुद्वारा रकाबगंज स्थित पार्टी कार्यालय में होगी जिसमें बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र भी शामिल होंगे। बैठक में पूर्व राज्यसभा सांसद मुनकाद अली आैर मलूक नागर भी पहुंचेंगे। 

दिल्ली चुनाव में बसपा को मिली करारी हार
हाल ही में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में बसपा को करारी हार का सामना करना पड़ा है। बसपा के सभी उम्मीदवारों की हार में अधिकतर की जमानत तक जब्त हो गई है। इतना ही कि पार्टी के वोट प्रतिशत में भी भारी गिरावट हुई है। इस बार बसपा को कुल 0. 67 प्रतिशत वोट मिले है जो पिछले बार के मुकाबले काफी कम है। बसपा प्रत्याशियों की इस हार की पार्टी समीक्षा करेगी आैर कपार्टी को नए सिरे से आगे बढाने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए जाने की संभावना है। 

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बनेंगी रणनीति
यूपी में हुए पिछले 2 विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार का मिथक तोड़ने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने बैठक बुलाई है। इस बैठक में बसपा सुप्रीमो कई अहम फैसला ले सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static