पागल हो चुकी हैं मायावती, उन्हें पागलखाने में डाल देना चाहिए: साध्वी प्राची

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2017 - 02:26 PM (IST)

फैजाबाद(अभिषेक श्रीवास्तव): अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। बसपा सुप्रीमो पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मायावती पागल हो गयी हैं। साध्वी ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनने का उनका एक संकल्प राम लला ने पूरा कर दिया है। वहीं दूसरे संकल्प में उन्होंने राम मंदिर निर्माण की बात कही। 

अयोध्या राम मंदिर का मामला सर्वोच्च न्यायलय में होने के बावजूद साध्वी प्राची ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि वह अयोध्या दुबारा राम मंदिर बनाने के लिए ही आएंगी। साथ ही कहा कि भाजपा सरकार में जल्द ही मंदिर निर्माण शुरू हो जायेगा। साध्वी ने ये बातें सोमवार को हनुमान गढ़ी में दर्शन पूजन के बाद कही। 

प्रदेश की अव्यवस्थाओं को दूर करने के लिए PM ने योगी को बनाया CM
यही नहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश जिस तरह से अव्यवस्थाओं से घिरा हुआ है और मंदिर निर्माण में अर्चनें सामने आ रही हैं इन्हीं अव्यवस्थाओं को व्यवस्था में लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने योगी को सत्ता दी है। इस दौरान उन्होंने अयोध्या में फैली गंदगी और सड़कों की बदहाल स्थिति को जल्द ही दुरुस्त किये जाने का वादा भी किया।  

मायावती हो गयी हैं पागल 
साध्वी प्राची ने एक बार फिर बसपा सुप्रीमो पर हमला बोलते हुए कहा कि मायावती पागल हो गयी हैं। मायावती के ईवीएम पर उठाए गए सवाल पर साध्वी ने कहा कि उनकी मानसिकता गंदी हो गयी है। बसपा की पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मायावती ने सत्ता संभाली थी तो उस समय के इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन की भी जांच करवाई जानी चाहिए। जातिवादी और आरक्षण के आधार पर प्रदेश में चुनाव लडऩे वाली मायावती भाजपा के मंत्रिमंडल पर तंज कस रही हंै। इससे पता चलता है कि मायावती पागल हो चुकी हैं और उन्हें 
पागल खाने में डाल देना चाहिए।