भतीजे आकाश आनंद की शादी समारोह में पहुंची बुआ BSP सुप्रीमो मायावती, वर-वधु को दिया आशीर्वाद (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 11:20 PM (IST)

गुरूग्रामः बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को देर शाम भतीजे आकाश आनंद की शादी में शामिल होने गुरूग्राम पहुंची। इस दौरान उनके कार्यकर्ता और प्रशंसक उनके जिंदाबाद के नारे लगाए। पिंक सूट में पहुंची मायावती ने यहां वर-वधु को आशीर्वाद दिया। साथ ही सबके साथ फोटो खिंचवाई। बता दें कि पहली बार किसी शादी समारोह में वह इतनी खुश नजर आ रहीं हैं।

PunjabKesari

आकाश आनंद की डॉक्टर प्रज्ञा के साथ शादी के बंधन में बंधें। इससे पहले दूल्हा बने आकाश आनंद की दो तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें वो ऑफ व्हाइट शेरवानी पहने, सिर पर पगड़ी लगाए हुए परिवार और रिश्तेदारों के बीच नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

मायावती के सबसे छोटे भाई आनंद कुमार के बेटे हैं आकाश
ज्ञात हो कि आकाश बीएसपी सुप्रीमो मायावती के सबसे छोटे भाई आनंद कुमार के बेटे हैं। वो मायावती के साथ बीते लोकसभा चुनाव के प्रचार में तकरीबन हर मंच पर नजर आए थे। आकाश ने लंदन से एमबीए की डिग्री हासिल की है। उनकी शादी अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा सिद्धार्थ से हो रही है। आकाश बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर हैं। साल 2019 के चुनाव में मायावती ने आकाश को स्टार प्रचारक बनाया था। मायावती ने उनको पहली बार सहारनपुर की रैली में उतारा था। इसके बाद वह लगातार मंच शेयर करते रहे। सोशल इंजीनियरिंग के फॉर्मूले पर बीएसपी को लाने वाले आकाश आनंद ही हैं।
PunjabKesari
ऐसे हुई आकाश और प्रज्ञा की मुलाकात
आकाश की प्रज्ञा से लंदन में पढ़ाई के दौरान मुलाकात हुई थी। वो भी वहां पढ़ाई कर रही थीं। इसके बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। अब प्रज्ञा सिद्धार्थ आकाश की पत्नी बनने जा रही हैं।

PunjabKesari

प्रज्ञा सिद्धार्थ के बारे में अहम बातें
अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा एमडी की पढ़ाई कर रही हैं। उनके पिता पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने नौकरी छोड़कर साल 2008 में मायावती के साथ राजनीति में एंट्री की थी। साल 2009 में अशोक सिद्धार्थ एमएलसी और फिर साल 2016 से 2022 तक राज्यसभा सदस्य भी रहे। अशोक सिद्धार्थ मायावती के सबसे खास माने जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static