मेनका और योगी पर मायावती का निशाना, कहा-खुली धमकी BJP का अहंकार ही नहीं, घोर जनविरोधी रवैया

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 11:08 AM (IST)

लखनऊः केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी द्वारा चुनावी जनसभा में मुस्लिम वोटरों को धमकाने का मामला अभी थमा ही नहीं था कि सीएम योगी द्वारा भी जनसभा में लोगों को धमकाने का एक और मामला सामने आ गया है। जिसपर बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी द्वारा वोटरों को धमकाने के बाद अब यूपी के सीएम द्वारा भी सभा के दौरान काले झंडे/ बैनर दिखाए जाने पर ’जिन्दगी भर बेरोजगार रह जाने’ की खुली धमकी दी गई है। यह बीजेपी का अहंकार ही नहीं बल्कि इनका घोर जनविरोधी रवैया है। जिसे चुनाव में परास्त करने की जरूरत है।

बता दें कि एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी का कुछ लोगों ने काले झंडे और बैनरों से विरोध किया था। जिस पर योगी ने नाराज होते हुए धमकी दी कि इन्हें नीचे कर लो नहीं तो सारी जिंदगी बेरोजगार रहोगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इन नमूनों को पहले ही बाहर निकाल देना चाहिए।

इससे पहले मेनका गांधी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुस्लिम मतदाताओं से कहा था कि जीत तो मैं वैसे ही जाऊंगी, लेकिन अगर तुम्हारा वोट नहीं मिलेगा तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा। साथ ही धमकी देते हुए कहा था कि अगर तुम वोट नहीं करोगे तो मैं भी तुम्हारा काम नहीं करूंगी।

Ruby