मायावती चुनाव लड़ेंगी ताे उनके खिलाफ राखी सावंत काे उतारूंगाः अठावले

punjabkesari.in Saturday, Apr 07, 2018 - 08:08 PM (IST)

लखनऊः रिपब्लिकन पार्टी अॉफ इंडिया(आरपीआई) के अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि अगर बसपा सुप्रीमाे मायावती लाेकसभा चुनाव में लड़ेंगी ताे उनके खिलाफ राखी सावंत काे उतारूंगा।  बता दें कि ये बयान अठावले ने एक न्यूज चैनल काे दिए इंटरव्यू के दाैरान दिया। 

मायावती आैर आप दलिताें के नेता हैं, जनाधार किसका ज्यादा है? के सवाल पर अठावले ने कहा, "उत्तर प्रदेश में मायावती का जनाधार हमसे ज्यादा है लेकिन देश के अन्य राज्याें में मैं उनसे बड़ा नेता हूं क्याेंकि रिपब्लिकन पार्टी हर राज्याें में काम करती है।"

मायावती काे NDA में शामिल हाेने के लिए आपने न्याैता दिया था लेकिन उसे उन्हाेंने ठुकरा दिया के सवाल पर अठावले ने कहा, "हमने मायावती काे दलिताें के फायदे के लिए एनडीए में आने के लिए कहा था। अगर वह नहीं आती हैं ताे काेई बात नहीं। साथ ही कहा कि मायावती बीजेपी पर मनुवादी हाेने का आराेप लगाती हैं जाे गलत है। अगर बीजेपी मनुवादी ही थी ताे उन्हाेंने उत्तर प्रदेश में उसके सहयाेग से सरकार क्याें बनाई। "

मायावती चुनाव लड़ेंगी ताे उनके खिलाफ राखी सावंत काे उतारूंगा के सवाल पर उन्हाेंने कहा, "क्याेंकि मायावती बड़ी लीडर हैं आैर राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी चेहरा। साथ ही उन्हाेंने कहा कि अगर मायावती सपा के साथ जाती हैं आैर एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं ताे मैं जरूर उनके खिलाफ राखी सावंत काे खड़ा करूंगा।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static