प्रेमिका ने प्रेमी को ब्लैकमेल कर ऐंठे 250000 रुपए, फिर दी दुष्कर्म में फंसाने की धमकी.... बदले में गुस्साए प्रेमी ने दिया मौत का तोहफा

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 08:40 AM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: कहते हैं कि प्यार करने वाले एक दूसरे को पाने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं। जहां प्यार करने वाले एक दूसरे को पाने के लिए दुनिया की सारी परेशानियों को भी उठा लेते हैं, लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार डाला । सुनकर आप भी चौंक रहे होंगे कि आखिर एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका को मौत के घाट क्यों उतारा। प्रेमी के द्वारा प्रेमिका को मौत के घाट उतारे जाने की वजह थी प्रेमिका के द्वारा उसे डरा धमकाकर पैसे वसूलना और प्रेमी को बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देना।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
दरअसल , बीती 21 तारीख को मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के रहने वाले गुलजार की 16 वर्षीय पुत्री महक अचानक गायब हो गई थी। जिसके चलते परिजनों ने पास में ही रहने वाले युवक पर उनकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले जाए जाने का आरोप लगाते हुए थाने पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस लापता हुई नाबालिग युवती की तलाश में जुटी हुई थी । इसी बीच 23 तारीख को थाना क्षेत्र के ही मेहरमति गणेशपुर के जंगलों में एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ जिसका चेहरा भी कंकाल बन चुका था। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए इस मृत युवती की पहचान करने में जुट गई। जिसके बाद अज्ञात शव की पहचान महक के रूप में हुई जोकि बीते दिनों घर से गायब हो गई थी।

वहीं मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही घर पहुंचा तो घर वालों में कोहराम मच गया और घर वालों ने मृतका के शव को सरधना हाईवे पर रखकर जाम लगाते हुए हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इस दौरान परिजनों ने जमकर हंगामा किया और उन्हें शांत करने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी और पुलिसिया तफ्तीश में जो मामला निकाल कर आया उसे हर कोई सकते में रह गया।

प्रेमी ने ही प्रेमिका को उतारा था मौत के घाट: पुलिस
पुलिस तफ्तीश में यह बात साफ हो गई कि 16 वर्षीय महक की हत्या उसके प्रेमी हसीन ने की थी। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महक की हत्या करने वाले हसीन और महक के बीच बीते 2 साल से प्रेम संबंध चल रहे थे और प्रेमिका महक अपने प्रेमी हसीन से आए दिन पैसे की मांग किया करती थी। जिसके चलते हसीन ने मृतक प्रेमिका महक को अब तक करीब 250000 रुपए दिए भी जा चुके हैं। वहीं अब प्रेमिका महक अपने प्रेमी हसीन से और की मांग कर रही थी । जिसपर प्रेमी हसीन ने प्रेमिका महक से और पैसे देने के लिए मना कर दिया जिसके चलते प्रेमिका महक ने हसीन को धमकी दी कि अगर उसने और पैसे नहीं दिए तो वो उसके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा लिखावा देगी । इसी के चलते प्रेमी हसीन ने एक साजिश रची और उस साजिश के तहत प्रेमिका महक को रेस्टोरेंट चलने के बहाने बुलाकर अपनी स्कूटी पर बैठा कर ले गया और मेहरमति गणेशपुर के जंगल में ले जाकर प्रेमिका महक की गला रेत कर हत्या कर दी गई और फिर प्रेमी हसीन अपनी मृत प्रेमिका महक के शव को छोड़कर फरार हो गया ।

पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
वहीं घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारे प्रेमी हसीन को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए जाने वाला आला ए क़त्ल , हत्या को अंजाम देने के दौरान पहने हुए कपड़ों के साथ-साथ प्रेमिका को ले जाने वाली स्कूटी भी बरामद कर ली है। वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर दिया गया है और उसे न्यायालय के सामने पेश कर जेल भेजा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static