सिर कटे शव को मिली पहचान, ब्लैकमेल करने पर प्रेमिका ने परिजनों के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर किए थे 3 टुकड़े

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2024 - 01:12 PM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: कहते हैं कि प्यार करने वाले अपना प्यार हासिल करने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं और कभी-कभी अपने प्यार को हासिल करने का यही जुनून उन्हें उस रास्ते पर ले जाता है जहां उन्हें अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ता है। एक ऐसा ही सनसनीखेज़ मामला सामने आया है मेरठ में। जहां एक तरफा प्यार में एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को हासिल करने के लिए उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और प्रेमी की इस हरकत से नाराज़ प्रेमिका ने रच डाली प्रेमी की हत्या की साज़िश और साज़िश के तहत प्रेमिका ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर उसके शरीर के तीन टुकड़े कर डाले और प्रेमी को उतार डाला मौत के घाट। इतना ही नहीं तीन टुकड़ों में मिले प्रेमी के शव की शिनाख्त करने के लिए पुलिस को एड़ी चोटी का ज़ोर लगाना पड़ा और कई दिन बीतने के बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ जिसमें प्रेमिका के साथ-साथ कई लोगों को पुलिस ने धर दबोचा।

ब्लैकमेल करने पर प्रेमिका ने परिजनों के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर किए थे 3 टुकड़े
दरअसल, मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट पुलिस को बीती 9 तारीख को थाना क्षेत्र के आमिर गार्डन 20 फूटा इलाके पर एक अज्ञात शव मिला था, जिसकी गर्दन काट कर हत्या की गई थी। लावारिस हालत में मिले इस शव के हाथ पर अंग्रेजी में सोहेल लिखा था। अज्ञात शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ था और पुलिस के लिए मामला चुनौती बना हुआ था। पुलिस के लिए अज्ञात शव के हत्यारों की तलाश करना ऐसा था जैसे कि सूखी घास में सुई ढूंढना हो। पुलिस ने अज्ञात शव के फोटो बनवाकर सोशल मीडिया के साथ-साथ कई जगहों पर बंटवाए जिसके बाद अज्ञात हालात में मिले इस शव की पहचान सोहेल के रूप में हुई जोकि गांव तिल मण्डपा थाना दनकौर जिला गौतमबुद्धनगर का रहने वाला था।

दानिश्ता के कई बार समझाने पर भी नहीं माना था सोहेल
सोहेल के परिजनों से पुलिस ने संपर्क किया जिसके बाद उन्होंने पुलिस को बताया कि सोहेल अपनी शादी की बात करने के लिए दानिश्ता के पास मेरठ आया था और तभी से लापता चल रहा था जिसके संबंध में सोहेल के परिजनों ने थाना दनकौर में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर मामले की तफ्तीश शुरू की तो पुलिस जांच में निकाल कर आया कि दानिश्ता के पूर्व में मृतक सोहेल के साथ संबंध थे लेकिन दानिश्ता की शादी सोहेल से न होकर दूसरी जगह हो गई थी लेकिन सोहेल दानिश्ता पर दबाव बना रहा था। दानिश्ता ने कई बार सोहेल को समझाया भी लेकिन वो नहीं माना और दानिश्ता ने इस बात का जिक्र अपनी बहन रुखसाना से किया।

बाकी बचे दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर भेजा जाएगा जेल: पुलिस अधिकारी
बताया जा रहा है कि इसके बाद रुखसाना ने अपने पहले पति फिरोज और अपने दो भाई अमजद और नफीस को अपने घर पर बुलाया और दानिश्ता ने सोहेल को ग्रेटर नोएडा से अपनी बहन के घर पर बुलाया। जिसके बाद सभी ने मिलकर सोहेल को समझाने का प्रयास किया लेकिन सोहेल अपनी जिद पर अड़ा रहा जिसके बाद इन सब ने मिलकर सोहेल की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद सभी लोगों ने सुहेल के शव के तीन टुकड़े कर उन्हें बोर में भरकर फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए दानिश्ता उसकी बहन रुकसाना और रुकसाना के पहले पति फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है और इनके पास से आला-ए-क़त्ल भी बरामद कर लिया है,  जबकि दो आरोपी अभी फरार है। पुलिस अधिकारियों को कहना है कि बाकी बचे दोनों आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static