Meerut News: स्वीमिंग पूल पर नहाने गए युवक की बेरहमी से गोली मारकर हत्या, घटना CCTV कैमरे में हो गई रिकॉर्ड

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 11:44 AM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के लोहियानगर क्षेत्र के एक स्वीमिंग पूल पर एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोली चलते ही स्वीमिंग पूल पर नहाने आए लोगों में भगदड़ मच गई। वारदात के बाद आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक युवक नौचन्दी थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है और उसके ऊपर 18 मुकदमे दर्ज थे। घटना के समय युवक स्वीमिंग पूल पर नहाने आया था। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

स्वीमिंग पूल पर युवक की हत्या, हमलावर फरार
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने मंगलवार रात हुई इस घटना के बारे में बुधवार को बताया कि मृतक युवक का नाम अरशद (30) है। जैदी फार्म निवासी अरशद थाना नौचंदी क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर था और उस पर 18 मुकदमे दर्ज थे। लोहियानगर क्षेत्र के एक स्वीमिंग पूल पूल में नहाने के दौरान अरशद का बिलाल नाम के युवक के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते बिलाल ने गोली चला दी जिससे अरशद की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की 2 टीमें गठित
उन्होंने बताया कि आरोपी हमलावर बिलाल पर भी हत्या और हत्या के प्रयास जैसे गंभीर आरोपों में मुकदमे दर्ज हैं। मृतक के परिजनों की तरफ से आरोपी हमलावर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static