कर्नाटक चुनाव के बाद खराब हो चुका है भाजपाईयों का मानसिक संतुलन: इमरान मसूद

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 03:22 PM (IST)

सहारनपुर(रामकुमार पुंडीर): कैराना उपचुनाव में जीत को लेकर घमासान जारी है। एक ओर जहां सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा के बाद बीजेपी अपनी जीत को लेकर उत्साहित है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष भी जीत के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। जिसके चलते रंजिशों की पुरानी दीवारें भी गिरने लगी हैं। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद कई साल की तल्खी को भुलाकर आरएलडी प्रत्याशी के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं। 

नफरत की राजनीति करती है बीजेपी 
जब इस बारे में इमरान मसूद से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी नफरत की राजनीति करती है। इसीलिए हम लोगों ने इनके खिलाफ संयुक्त रूप से प्रत्याशी खड़ा किया है और जिताएंगे भी। 

भाजपाईयों का मानसिक संतुलन खराब
इस दौरान इमरान मसूद ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव के बाद भाजपाईयों का मानसिक संतुलन खराब हो गया है, जिसकी वजह से ये लोग उल्टी-सीधी बातें कर रहे हैं। उल्टे-सीधे भाषण दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के पास विकास के नाम पर एजेंडा सिफर है। हिन्दु-मुसलमान के बीच नफरत फैलाने के अलावा इनके पास कुछ भी नहीं है। झूठ बोलने में प्रधानमंत्री से लेकर बीजेपी के छोटे नेताओं तक सब माहिर हैं। बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी झूठी पार्टी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

static