मानसिक रूप से विक्षिप्त दादा ने चाकू मारकर की पोते की हत्या, फिर किया कुछ ऐसा कि....

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 06:55 PM (IST)

सहारनपुर: सहारनपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त एक दादा ने धारदार हथियार से पोते की हत्या कर दी और पुत्र को भी गंभीर रूप से घायल दिया। इसी दौरान एक अन्य पोते ने चारपाई के नीचे घुसकर अपनी जान बचाई। पोते और पुत्र की हत्या करने के बाद दादा ने भी आत्महत्या कर ली। आला अधिकारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे, शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

बेटे से हुआ झगड़ा तो चाकू से किया हमला

जानकारी मुताबिक सहारनपुर जनपद के गंगोह थाना क्षेत्र में मोहल्ला इलाहीबख्श में लगभग 62 वर्षीय एक वृद्ध अय्यूब का पहले अपने बेटे से किसी बात पर झगड़ा हुआ। जिस पर अयूब ने उस पर हमला बोल दिया। हमले में बेटे का हाथ कट गया और वह जान बचाकर वहां से भाग निकला। तब वृद्ध ने 2 साल के पोते शाहिद को चाकू से मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर वृद्ध ने अपना भी गला काटकर आत्महत्या कर ली। 2 वर्षीय बालक के साथ-साथ वृद्ध की भी मौके पर ही मौत हो गई है। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घर के झगड़ों से परेशान था अयूब

बता दें कि घरेलू परिस्थितियों से परेशान होकर वृद्ध ने यह कदम उठाया है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वृद्ध मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। दोपहर में भी इस व्यक्ति ने 5 हजार रुपये के नोटों को भी आग के हवाले किया था।

क्या कहना है पुलिस का ?

एसपी देहात विद्यासागर मिश्र का कहना है कि थाना क्षेत्र गंगोह में अय्यूब नाम के वृद्ध व्यक्ति ने पहले अपने पुत्र से मारपीट के दौरान पहले 2 साल के पोते की चाकू मारकर हत्या कर दी, उसके बाद उसने खुद का भी गला काटकर आत्महत्या कर ली। दोनों का पंचायतनामा कराकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर सही तथ्यों का पता लगाने में जुट गई है।

Ajay kumar