हत्यारे को बचाने में लगे योगी के मंत्री! ग्रामीणों ने एसपी आफिस का किया घेराव

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 04:43 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमाम): लोकसभा चुनाव से पहले दिया गया प्रधानमंत्री मोदी का नारा, ‘ना गुंडाराज ना भ्रष्टाचार-अबकी बार भाजपा सरकार’ जिसे जनता ने खूब सराहा था। केंद्र में सरकार बनने के बाद यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान भी इस नारे को बीजेपी ने खूब भुनाया। नतीजा ये हुआ कि यूपी में भी प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार बन गई। लेकिन सरकार बनने बाद गुंडाराज और भ्रष्टाचार का बोलबाला हो गया। यहां तक कि हत्यारों तक को बीजेपी के मंत्री बचाने में जुटे हुए हैं। 

जी हां, ऐसा ही एक मामला मऊ जिले के सरायेल्ख्न्सी थाना क्षेत्र के भवरेपुर गावं में सामने आया है। जहां पिछले दिनों एक युवक को प्रेम प्रसंग के आधार पर कुछ लोगों ने मौत के घाट उतार दिया था। इतना ही नहीं उस युवक का नाख़ून तक उखाड़कर शव को पेड़ से लटका दिया था। पुलिस ने इस मामले में चार नामजद में से तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन चौथा व्यक्ति श्रीराम चौहान कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान का रिश्तेदार बताया जा रहा है जिसे पुलिस ने अबतक गिरफ्तार नहीं किया है। इससे आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने पुलिस ऑफिस का घेराव किया। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक शिवाजी शुक्ला ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने घेराव समाप्त कर दिया। 

इस मामले में मृतक के पिता राम विलास यादव ने बताया कि हमारे पुत्र को प्रेम प्रसंग में शक के आधार पर कुछ लोगों ने उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया था। जिसमें हमने चार लोगों को नामजद किया था। पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और चौथा आरोपी श्रीराम चौहान को महज इसलिए नहीं गिरफ्तार किया गया है कि वो कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान का रिश्तेदार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस से गिरफ्तारी का आश्वासन मिला है।