एक मां ऐसी भी, 11 महीने की मासूम को पर डालती है गर्म मोम!(Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2017 - 04:06 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पुलिस स्टेशन में अपनी पत्नी के ख‍िलाफ श‍िकायत कर कार्रवाई की मांग की है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी 11 महीने की बेटी को दांत से काटती और उसके शरीर पर गर्म मोम गिराती है। जानकारी के मुताबिक, मामला मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है। यहां के श्रद्धापुरी कॉलोनी में राहुल अपने परिवार के साथ रहता है। राहुल की करीब 2 साल पहले मेरठ की ही पूनम से शादी हुई थी। शादी के बाद राहुल और पूनम को एक बेटी हुई, जाे अभी 11 महीने की है। 

बेटी के शरीर पर कई जख्म
राहुल का आरोप है कि कुछ समय से पूनम का बर्ताव बदल गया है। वह बेटी को दांत से काटती है। उसके शरीर पर गर्म मोम गिराती है। मासूम के रोने-चिल्लाने का भी उस पर कोई असर नहीं पड़ता। बेटी के शरीर पर जख्म के सैकड़ों निशान मौजूद हैं। कई बार तो वह मेरे सामने बच्ची को पीट चुकी है। पत्नी को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आ रही है। पूनम से पुलिस पूछताछ में यह बात सामने अाई कि वह मानसिक रोगी है। उसे पता नहीं रहता कि वह अपनी बेटी के साथ क्या कर रही है। पुलिस ने राहुल से उसकी पत्नी को किसी मनोचिकित्सक के पास ले जाकर दिखाने की सलाह दी है।

पूनम की हरकत से परिवार परेशान
वहीं, पूनम की इन हरकताें से पूरा परिवार परेशान है। परिवार का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि पूनम ऐसा क्यों कर रही है। पूनम सामान्य रूप से घर के सभी कामकाज करती है। लेकिन अचानक अकेले में वह अपनी बेटी को दांत से काटने लगती है।  मासूम के रोने की आवाज सुनकर परिजनों को घटना का पता चलता है। डर की वजह से अब वब बेटी को पूनम के पास अकेला नहीं छाेड़ते। परिजनों का कहना है कि उन्होंने पूनम को डॉक्टरों को दिखाया था, लेकिन उसकी हालत में किसी तरह का सुधार नहीं दिख रहा।