Ghaziabad News: छुटभैया नेता युवती को पीटता रहा लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे! वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 01:17 PM (IST)

Ghaziabad News:(फारुख सिद्दीकी) उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में आम आदमी पार्टी के तथाकथित नेता ने बेसरमी की सारी हदें पार दी। पहले तो उसने युवती को गालियां दी और फिर सबके सामने बीच चौराहे पर युवती को पीट दिया। युवती कहती रही आप कौन हो?.... आप मुझे क्यों मार रहे हो?..लेकिन छुटभैया नेता नहीं रुका। पहले तो वो युवती को थप्पड़ मारता है और जब युवती का दोस्त इसका विरोध करता है तो उसको भी पीट देता है।

छुटभैया नेता ने युवक युवती को सरेआम पीटा
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला साहिबाबाद के शालीमार गार्डन अल लजीज होटल का है। जहां एक युवक और युवती होटल में खाना खा रहे होते है, तभी सफेद कपड़ा पहना ये छूटभैया नेता वहां पहुंच जाता है और फिर सरेआम युवती गाली देते हुए पीटने लगता है। पहले तो वो युवती को थप्पड़ मारता है और जब युवती का दोस्त इसका विरोध करता है तो उसे भी पीटने लगता है।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
बताया जा रहा है कि देखते ही देखते मौके पर काफी भीड़ लग जाती है। छूटभैया नेता मारपीट करता रहता है, लेकिन कोई भी उसका विरोध नहीं करता..सब तामाशा देखते रहते है। मारपीट करने वाले छुटभैया नेता का नाम लीलू प्रधान है, जो सरेआम युवक युवती को पीटता रहता है..लेकिन कोई इसका विरोध नहीं करता। विरोध करते भी कैसे अगर वो  विरोध करते तो छुटभैया नेता उन्हें पीट देता। मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया अब जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस को इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेना चाहिए और लीलू प्रधान के खिसाफ कठोर कार्रवाई करने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static