मिशन 2019ः कैलाश मानसरोवर यात्रा के सहारे "राहुल गांधी" का हिन्दू कार्ड, पाेस्टर वायरल

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 03:01 PM (IST)

इलाहाबाद(सैयद आकिब रजा)- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी पहले से तय घोषणा के तहत कैलाश मानसरोवर यात्रा पर जाने की तैयारी कर ली है। राहुल गांधी 31 अगस्त को कैलाश मानसरोवर पवित्र स्थल की यात्रा को रवाना होंगे। उसके पूर्व ही पार्टी कार्यकर्ताओ ने उनको बधाई देते हुए सोशल साइट्स पर एक पोस्टर वायरल किया है। माना जा रहा है की कैलाश मानसरोवर यात्रा के बहाने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी हिन्दू कार्ड खेलने की तैयारी में हैं।

राहुल काे बताया गया शिवभक्त, जनेऊधारी पंडित 
वायरल हो रहे पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शिव भक्त और जनेऊधारी पंडित बताया गया है। साथ ही पाेस्टर में सबसे ऊपर गर्व है हिंदी हैं, हिंदू हैं लिखा है। इसके साथ ही भगवार शिव की फाेटाे बनी है। 

पाेस्टर में प्रमोद तिवारी की भी फाेटाे
तेजी से वायरल हो रहे पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूर्व राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी के अलावा पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस जिला महासचिव हसीब अहमद की तस्वीर लगी है।

फिरकापरस्त ताक़तों का राहुल ही कर सकते हैं खात्माः हबीब 
इस बारे में कांग्रेस नेता हसीब अहमद का कहना है कि पंडित राहुल गांधी ने राम लीला मैदान में पिछले दिनों अपने कार्यकर्ताओं से कैलाश मानसरोवर यात्रा पर जाने का वादा निभाते हुए सभी धर्मों के मानने वालों का सम्मान किया है। देश में राहुल गांधी ही फिरकापरस्त ताक़तों और साम्प्रदायिक शक्तियों का खात्मा करेंगें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static