‘मोदी सरकार ने पिछले तीन साल में दिया जनता को लॉलीपॉप’

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2017 - 03:52 PM (IST)

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल ने केन्द्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने विदेशों के भ्रमण में अरबों रुपये खर्च किए, लेकिन भारत के गरीबों, मजदूरों, किसानों और जवानों को मौखिक लॉलीपॉप के अतिरिक्त कुछ नहीं मिला। 

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने आज यहां कहा कि देश के करोड़ों बेरोजगार युवा अपनी नौकरियों के विषय में जानना चाह रहे हैं। कालाधन विदेशों से वापस लाने में अक्षम रही सरकार ने अपने ही देश में नोटबंदी से 23 हजार करोड़ रुपये कालेधन के रूप में बरामद किए, परन्तु गरीबों के जन धन खातों में एक रुपया भी नहीं भेजा गया जो गरीबांे के साथ स्पष्ट वादाखिलाफी ही नहीं, बल्कि धोखा है। 

उन्होंने पूछा कि आज देश जानना चाहता है कि तीन वर्षों से हजारों करोड़ रुपयों के खर्च के परिणाम स्वरूप गंगा कितनी साफ हुयी। उन्होंने कहा कि देश के किसानों की दशा निरन्तर चिंतनीय होती चली गई। बुलेट ट्रेन का सपना दिखा रही केन्द्र सरकार तीन साल में अपनी ही ट्रेनों की सुरक्षा व्यवस्था और इनके सफल संचालन में नाकाम रही।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश की भोली भाली जनता को अपने प्रतिनिधियों से बहुत आशा रहती है, परंतु इस सरकार से घोर निराशा हुुई है। यहां तक कि सांसदों द्वारा अपने अपने चुनाव क्षेत्रों में गोद लिए गये गावों को भी आदर्श ग्राम नहीं बनाया जा सका जो धोखेबाजी के अतिरिक्त कुछ नहीं है।