मोदी ने देश के चहेते पूंजीपतियों को किया मालामाल: मायावती

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2017 - 03:36 PM (IST)

फैजाबाद: नोटबंदी को लेकर एक बार फिर बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार के इस पीढ़ादायी फैसले से प्रदेश की जनता अभी तक नहीं उबर सकी है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए मायावती ने कहा कि केन्द्र सरकार सभी मोर्चो पर विफल है। जनता से किये वादे भूल गये है। अब तक कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया। 

मोदी ने देश के चहेते पूंजीपतियों को किया मालामाल
मायावती ने कहा कि श्री मोदी ने देश के चहेते पूंजीपतियों को मालामाल किया है और अब उनकी बदौलत वे उत्तर प्रदेश की सत्ता में आने के सपने देख रहे हैं। केन्द्र सरकार दलितों, शोषितों, पिछड़ा वर्ग एवं आदिवासियों का शोषण कर रही है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ‘आरएसएस’ के एजेंड़े पर चलकर भाजपा आरक्षण समाप्त करना चाहती है। केन्द्र सरकार अल्पसंख्यकों के साथ पक्षपातपूर्ण और सौतेला व्यवहार कर रही है। मुसलमानों के तीन तलाक, पर्सनल लॉ जैसे मुद्दों पर भाजपा व्यक्तिगत प्रहार कर रही है। 

इज्जत बचाने के लिये सपा-कांग्रेस ने किया गठबंधन
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी इज्जत बचाने के लिये सपा के साथ गठबंधन किया है। दलित व मुस्लिम समाज एकजुट होकर बसपा को वोट करें ताकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में न आ पावे। भाजपा ने वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव जनता से किये वायदों को आज तक पूरा नहीं किया। जनता को गुमराह करने के लिये नये नये लोक लुभावन वायदे कर रही है। यूपी का गोद लिया बेटा बताकर जनता को गुमराह करने वाले की बातों में न आयें। यूपी की बेटी को आशीर्वाद दें ताकि गुंडाराज खत्म हो और प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ सके। 

बसपा सरकार बनाने की अपील
सूबे की अखिलेश सरकार पर आक्रामक मायावती ने अल्पसंख्यक खासकर मुस्लिमों से समाजवादी पार्टी (सपा) को वोट न करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सपा को वोट करने से बेकार हो जायेगा और इसका लाभ भाजपा को मिलेगा। अपराधियों के हौसले बुलंद हो जायेंगे। अपराधमुक्त उत्तर प्रदेश बनाने के लिए बसपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनानी होगी। अगर इस बार चूक हुई तो भाजपा की सरकार बन जायेगी। बसपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की जनता अराजकता का जंगलराज को समाप्त करके सूबे में च्कानून द्वारा कानून का राजज् देखना चाहती है। प्रदेश में आपराधिक वारदातों का सिलसिला बाकायदा जारी है। पांच साल के शासन के दौरान मुजफ्फरनगर सहित करीब 500 से अधिक सांप्रदायिक दंगों का दंश उत्तर प्रदेश ने झेला है।