नेता नहीं अभिनेता हैं मोदी: प्रियंका

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 07:32 PM (IST)

मिर्जापुर: कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वांचल की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि जुमलेबाजी में निपुण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेता नहीं बल्कि अभिनेता की तरह है। कांग्रेस प्रत्याशी के लिए रोड शो के बाद एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुये श्रीमती वाड्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मंझे हुये अभिनेता की तरह जुमलेबाजी करते है। उनमें वास्तव में नेता नहीं बल्कि अभिनेता की छवि दिखती है। उनको देखकर लगता है कि अच्छा होता कि अमिताभ बच्चन को प्रधानमंत्री बना दिया जाता। किसानों के लिए मोदी सरकार द्वारा दी गयी छह हजार रूपये सालाना सम्मान निधि को अपमान निधि बताते हुए उन्होने कहा कि किसानों के हितैषी बनने वाले दिल्ली में किसानों से मिलने के लिए पांच मिनट का समय तक नहीं दिया। वे किसानों का हालचाल तक नहीं लेते है। वे किसानों की नहीं सोचते, वे अमीरों के साथ उठते बैठते हैं। मोदी सरकार मजबूत नहीं मगरूर सरकार है।      

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जो कुछ भी कहा,उसे कर दिखाया है। न्याय योजना देश के गरीब खासकर महिलाओं भाग्य बदल देगा। यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो छात्रों के लिए शिक्षा लोन बगैर व्याज के दिया जायेगा। इससे होनहार छात्र आगे की पढ़ाई आसान हो जायेगी। इससे पहले कांग्रेस महासचिव ने रोड़ शो के जरिए मिर्जापुर में कांग्रेस के होने का संकेत देने की कोशिश की। नगर क्षेत्र के डंकिनगंज चौराहे से शुरू हुए रोड़ शो के दौरान बदली कटरा ‘गिरधर के चौराहे पर वे लोगों से सीधा संवाद स्थापित करने व जुडने की कोशिश की। 

उन्होने काफिला रोक कर एक बच्चे को गोद लिया तो महिलाओं के सेल्फी देने मे भी गुरेज नहीं किया। उनकी झलक पाने के लिए महिलाएँ छत खड़ी हो कर पुष्प वर्षा कर रही थी। डंकिनगंज से संकटमोचन तक पहुंचने में एक घंटे का समय लगा।        उन्होने कहा कि मिर्जापुर जिले का विश्व प्रसिद्ध कालीन उद्योग चौपट हो गया। बुनकर परेशान हैं। पीतल उद्योग की भी स्थिति और खराब हो गई है। यदि सरकार बनी तो पीतल उधोग के साथ यहां फूड प्रोसेसिंग केंद्र की स्थापना की जायेगी।

Ajay kumar