मोदी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- अरे बबुआ, शौचालय की चौकीदारी का महत्व तुम क्या जानो

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 06:14 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश पर निशाना साधा है। पीएम ने कहा कि सपा के एक नेता ने कहा है कि मोदी कि बात शौचालय से शुरु होती है और शौचालय पर खत्म होती है। अरे बबुआ, शौचालय की चौकीदारी का महत्व क्या है, ये आप नहीं समझ पाओगे। आप के पास आज विदेशी टाइलों-विदेशी टोंटियों वाला टॉयलेट है, लेकिन उन करोड़ों बहन बेटियों से पूछो जिनको आपने अंधेरे का इंतज़ार करने के लिए मजबूर कर रखा था। ये चौकीदार करोड़ों बहनों की गरिमा का चौकीदार बन पाया, तो ये मेरे लिए सम्मान की बात है। सपा-बसपा-कांग्रेस की महामिलावट की य  ही मानसिकता है कि यूपी में बेटियों के साथ अत्याचार चरम पर था।

गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि  कई बार लोग पूछते हैं कि मैं उनको गठबंधन के बजाय महामिलावट क्यों कहता हूं? अब देखिए कैसे-कैसे लोग साथ आए हैं। ये किसने कहा था कि बहन जी ने यूपी की जनता को इतना लूटा है, कि उनकी मूर्तियों के पर्स टटोलोगे तो शायद उसमें से भी पैसे निकलेंगे। महामिलावट के एक और उम्मीदवार हैं, जिनको बाबा साहब की मूर्ति को माला पहनाना मंजूर नहीं है, लेकिन बहन जी इनके लिए वोट मांग रही हैं। वहीं बबुआ वो दिन भी भूल गए, जब बहन जी नेता जी को पागलखाने भिजवाने की सलाह दिया करती थीं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने तो ऐसे लोगों को मैदान में उतारा है, जिनको वंदे मातरम् से भी परहेज़ है। जो वंदे मातरम् का सम्मान नहीं कर सकता वो मां भारती का सम्मान क्या करेगा? इनकी सोच सिर्फ एक ही है- मोदी को गाली दो, जोर-जोर से गाली दो, जितनी गालियां दे सकते हैं उतनी दो।  

 

Ruby