गाली खाने वाला काम मोदी करेंगे तो गालियां पड़ेंगी ही: मायावती

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 03:18 PM (IST)

गोरखपुर: बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि गाली खाने वाला काम मोदी करेंगे तो गालियां तो पड़ेंगी ही। मायावती ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपनी जाति पिछड़ी बता रहे हैं तो कभी गरीब बता रहे हैं, इतना ही नहीं खुद को फकीर बताने का नाटक भी कर रहे हैं।

सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने गोरखपुर पहुंची बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि उन्हें गालियां पड़ रही हैं, लेकिन ये तो स्वाभाविक है कि जो गाली खाने का काम करता है उसे ही गालियां पड़ती ही हैं। मायावती ने एक बार नरेंद्र मोदी को फर्जी ओबीसी बताया और अखिलेश यादव को असली ओबीसी बताया। बसपा प्रमुख मायावती ने रैली में अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि इस भीड़ से दिख रहा है नमो वाले जा रहे हैं और जय भीम वाले आ रहे हैं। 

नमो-नमो वालों की होगी छुट्टी
बसपा प्रमुख मायावती ने रैली में अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि प्रदेश में अब तक पांच चरणों के चुनाव में गठबंधन के पक्ष में जबर्दस्त मतदान होने के मद्देनजर ऐसा लग रहा है कि इस बार चुनाव में यहां ‘हमारे लोग नमो-नमो वालों की छुट्टी करने वाले हैं और अपने जय भीम करने वालों को ही लाने वाले हैं।''

Ajay kumar