Moradabad News: शराब पीने पर पत्नी ने दी तालीबानी सजा, पति को चारपाई पर रस्सी से बांधा....फिर कर दी लाठी से पीट-पीटकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 08:46 AM (IST)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक महिला ने शराब पीकर आए पति को गाली-गलौज करने पर तालिबानी सजा दे डाली। पति ने शराब के नशे में जैसे ही चारपाई पर लेट कर बड़बड़ाना शुरू किया तो पत्नी ने उसे चारपाई से बांध दिया। इसके बाद पत्नी ने पति को इतनी बेरहमी से पीटा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बिलारी के कनाेबी गांव में 15 साल पहले विनीता सिंह अग्नि के सात फेरे लेकर नेपाल सिंह उर्फ भोला के घर शादी करके आई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भाई धर्मेंद्र की तरफ से मामले में गैर इरादतन हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करके पत्नी को हिरासत में ले लिया है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, बिलारी कोतवाली के कनोबी गांव का रहने वाली नेपाल सिंह उर्फ भोला शराब पीने का आदी था। आए दिन उसका शराब पीने को लेकर पत्नी विनीता सिंह से झगड़ा होता था। मृतक भोला के भाई धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि भोला रोजाना शराब पीकर घर आता था, इससे पत्नी नाराज रहती थी और उसे डंडे से पीटती थी। इसी कड़ी में मंगलवार की शाम को भी भोला शराब के नशे में घर पहुंचा। जिसको लेकर उसका पत्नी से विवाद होने लगा। इस दौरान भोला ने गाली गलौज कर दी। पत्नी ने उस समय तो भोला को एक-दो डंडा मारकर छोड़ दिया। लेकिन जैसे ही वह चारपाई पर लेटा और बड़बड़ाने लगा तो गुस्साई पत्नी ने उसे चारपाई से बांधकर डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

पत्नी ने पति को चारपाई से बांधकर डंडे से पीटकर मार डाला
आरोप है कि पत्नी ने रात भर चारपाई से बांधकर अपने पति को पीटा। वह उसकी मौत होने तक उसे मारती रही। भोला के ताऊ देशराज सिंह का घर पड़ोस में है। वह अपने घर के आंगन में सो रहे थे। बुधवार को तड़के में विनीता उनके पास पहुंची। कहने लगी ताऊ जरा चलो देखो तो भोला कुछ बोल नहीं रहे हैं। देशराज सिंह ने जाकर देखा तो भोला की सांसें थम चुकी थीं। उन्होंने विनीता को बताया कि भोला की मौत हो चुकी है। तूने इसको मार ही डाला। तभी पड़ोस में ही रहने वाला मृतक का छोटा भाई धर्मेंद्र सिंह भी आ गया। इसके अलावा, परिवार के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना पर सीओ राजेश कुमार, कोतवाली प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह फारेंसिक टीम को साथ लेकर मौके पर गए और जांच पड़ताल की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static