नोएडा: बहुचर्चित भू-माफिया मोती गोयल पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 11:23 AM (IST)

नोएडाः देश के बहुचर्चित भू-माफिया मोती गोयल को बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार डाला। वहीं जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया उस समय कुछ ही दूरी पर सीओ गश्त करते हुए निकल रहे थे। इस घटना के बाद नोएडा मार्ग पर जाम लग गया।

जानकारी के मुताबिक, मामला नोएडा के सेक्टर 49 के हिंडन विहार का है। जहां मोती गोयल बरौला की अपनी विवादित जमीन पर बाउंड्री करवा रहा था, तभी बाइक पर आए 2 बदमाशों ने पहले उनसे बातचीत की और उसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां से हमला कर दिया। करीब 8 से 10 राउंड फायरिंग हुई। इस हमले में मोती गोयल की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं गोयल के बेटे उत्कर्ष की तहरीर पर पुलिस ने अनिल, विक्रम, विजयपाल और ब्रजपाल पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन चारों लोगों से ही प्लॉट को लेकर मोती गोयल का विवाद चल रहा था।

कौन हैं मोती गोयल
मोती गोयल रिटायर्ड अधिकारियों को नौकरी पर रखता था। रिटायर्ड अधिकारियों के अनुभवों के जरिए ग्राम समाज की जमीनों में हेराफेरी करता था। मोती गोयल और उनके परिवार के 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर के दर्जनों थानों में 100 से ज्यादा थानों में मुकदमें दर्ज हैं। 
  

Deepika Rajput