साध्वी निरंजन ज्योति का बड़ा बयान, कहा-मुलायम के दत्तक पुत्र हैं गायत्री प्रजापति

punjabkesari.in Wednesday, Jun 28, 2017 - 02:54 PM (IST)

फतेहपुर(नितेश श्रीवास्तव): केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और गायत्री प्रजापति के मुलाकात को लेकर बड़ा बयान दिया। निरंजन ज्योति ने गायत्री प्रजापति को मुलायम सिंह का दत्तक पुत्र करार दिया। केंद्रीय मंत्री बुधवार को फतेहपुर जिले के प्रेक्षाग्राम में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में आई थीं। इस दौरान उन्होंने ये बातें कही। 

बता दें कि मंगलवार को मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ जेल में बंद गायत्री प्रजापति से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद मुलायम ने कहा कि गायत्री प्रजापति को साजिश के तहत फंसाया गया है।

नीतीश के लिए भाजपा में खुला दरबार
बिहार पर महागठबंधन टूटने के सवाल पर साध्वी ने कहा, ‘नीतीश जी की राजनीति अलग तरीके की है। अगर गठबंधन अगर टूटता है तो कोई आश्चर्य की बात नहीं है। ना भाजपा ने नीतीश को निकला था ना ही उन्हें हटाया था। भाजपा में उनके लिए खुला दरबार है। लालू जी को बौखलाहट क्यों हो रही पता नहीं, उनके साथ क्या होने वाला है। 

आजम के बयानों पर किया कटाक्ष
आजम खान द्वारा दिए गए बाबरी मस्जिद व राम मंदिर के बयान का कटाक्ष करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘आजम खान के बयानों को मैं ज्यादा तवज्जो नहीं देती। यह उनकी हार की बौखलाहट है, वह सिर्फ अब तमाशा देखें।’’  

GST लागू होते ही भ्रष्टाचार होगा खत्म
उन्होंने जीएसटी का व्यापारियों द्वारा विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश में जीएसटी लागू होते ही भ्रष्टाचार ख़त्म हो जायेगा।  व्यापारियों को थोड़ी दिक्कत होगी लेकिन सरकार उनकी सहयोग करेगी। टैक्स चोरी करना भी भ्रष्टाचार को बढ़वा देती है जिसके लिए सभी को सहयोग करना चाहिए।