मुलायम सिंह ने हमें वेश्या की तरह किया इस्तेमाल: अमर सिंह

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 06:09 PM (IST)

मऊ: समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव पर जोरदार हमला बोला है। अमर सिंह ने कहा है कि मुलायम सिंह यादव ने उनका राजनीतिक वेश्या की तरह इस्तेमाल किया। यह अपमान कोई बर्दाश्त नहीं करेगा। वहीं मुलायम सिंह से दूरी पर उन्हाेंने कहा कि हमने उन्हें नहीं छोड़ा बल्कि मुलायम ने उनसे किनारा कर लिया है। जिले के सरवां गांव में एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने आये अमर सिंह ने कल रात यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बातें कही। 
सपा-बसपा का गठबंधन बनावटी 
उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन बनावटी है और यह ज्यादा समय तक टिकने वाला नहीं है। अमर सिंह ने योगी आदित्यनाथ सरकार की कायशैली पर सवालिया निशान लगाते हुये कहा कि पिछली अखिलेश सरकार की तरह योगी सरकार भी नौकरशाही के प्रभाव में है और यही उनकी साख में बट्टा लगाने का कारक बनेगी। 
 
जिन्ना का पक्ष लेने वाले देशद्रोही
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (अमुवि) में पाक संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर चल रहे विवाद के संबंध में राज्यसभा सांसद ने कहा कि जिन्ना भारत के बंटवारे का जिम्मेदार है। उसका पक्ष लेने वाले देशद्रोही हैं। उन सबको पाकिस्तान चले जाना चाहिए। 

मोदी ने देश का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ाया
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ में कसीदे गढते हुये अमर सिंह ने कहा कि उनकी बेहतरीन कार्यशैली और कुशल विदेश नीति की बदौलत आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। मोदी ने देश का सम्मान पूरे विश्व में बढ़ाया है। उनकी कुशल विदेश नीति का ही परिणाम है कि चीन और पाकिस्तान पूरी दुनिया से अलग-थलग पड़ गये हैं। उन्होंने कहा कि मोदी समाजवाद के जनक डॉ. राममनोहर लोहिया के अलावा पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी, और दीनदयाल उपाध्याय जैसे महापुरुषों के आदर्शों पर चलते हैं और यही कारण है कि देश में लोकप्रिय नेता की छवि के साथ पूरी दुनिया में भारत का परचम लहरा रहा है।

Ajay kumar