''मेरा दिल ये पुकारे आजा'' फेम पाकिस्तानी लड़की से मुंबई के फैज़ान ने किया ''निकाह''

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 03:06 PM (IST)

UP Desk: ऐसी अनोखी शादी आप अपने जीवन में कभी सुना नहीं होगा कि कोई दुल्हा बिना दुल्हन के शादी किया हो। दरअसल, मुंबई के रहने वाले फैजान अंसारी ने बिना दुल्हन के एक पाकिस्तानी लड़की से शादी कर ली. फैजान अंसारी ने पिछले महीने दिसंबर में कहा था कि वह 'मेरा दिल ये पुकरे आजा' गाने पर अपने अनोखे डांस से वायरल हुई पाकिस्तानी लड़की आयशा मनु से शादी करना चाहते हैं और इस सिलसिले में वह पाकिस्तान भी जाएंगे। 


उन्होंने कहा था कि आयशा का डांस वीडियो देखने के बाद उन्होंने उन्हें अपनी दुल्हन के तौर पर कुबूल कर लिया है और वह आयशा से शादी करने के लिए पाकिस्तान आएंगे। बाद में, उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तानी दूतावास ने उन्हें पाकिस्तान का वीजा देने से इनकार कर दिया और अब उन्होंने भारत में ही आयशा की गैरमौजूदगी में नकली शादी करली। फैजान अंसारी ने साल के अंत में 31 दिसंबर को नकली शादी की रस्म निभाई। उन्होंने फर्जी शादी के लिए एक मौलवी साहब को हायर किया और उनकी तरफ से मैरिज सर्टिफिकेट पर दस्तखत किए. साथ ही आयशा मनु के लिए मेहर के तौर पर 15 लाख रुपये का चेक रख लिया।

बाद में मीडिया से बात करते हुए फैजान अंसारी ने कहा कि उन्होंने पहले ही तय कर लिया था कि वह आयशा से ही शादी करेंगे, इसलिए उन्होंने उनके साथ फर्जी शादी की थी. इस संबंध में उन्होंने 4 जनवरी को बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी तरफ से शादी की सारी रस्में पूरी कर ली हैं, अब शादी के लिए उनका कोई रोल नहीं बचा है, अब जो कुछ भी करना है, वह आयशा को करना है।

Content Writer

Imran