मुंबई: निवेशकों को आकर्षित करने के लिए आज ‘रोड शो’ करेंगे CM योगी

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 12:50 PM (IST)

लखनऊ\मुंबई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगले वर्ष फरवरी में लखनऊ में आयोजित होने वाले ‘निवेशक सम्मेलन 2018’ में कारोबारियों की भागीदारी के लिए शुक्रवार को मुंबई में ‘रोडशो’ करेंगे। यह ‘रोडशो’ दक्षिण मुंबई के होटल ट्राइडेंट में आयोजित किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास आयुक्त अनूप चंद्रा पांडे ने कहा कि इस रोडशो के जरिए महाराष्ट्र के प्रमुख कारोबारियों की भागीदारी की अपील की जाएगी। बॉलीवुड की कई हस्तियों के साथ-साथ मुकेश अंबानी, रतन टाटा, दीपक पारेख, सुभाष चंद्रा, अशोक हिंदुजा समेत प्रमुख उद्यमियों को आमंत्रित किया गया है। उत्तर प्रदेश सरकार राज्य में औद्योगिक निवेश को आर्किषत करने के लिए अगले साल 21-22 फरवरी को ‘निवेशक सम्मेलन 2018’ का आयोजन कर रही है।

उत्तर प्रदेश के प्रधान सचिव और पर्यटन विभाग के महानिदेशक अवनीश अवस्थी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार के मौके उपलब्ध कराने के लिए मजबूत औद्योगिक ढांचा स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने बताया कि औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना और मुख्य सचिव राजीव कुमार उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे।