भाजपाईयों ने स्वागत के बाद लगाए मेनका गांधी के मुर्दाबाद के नारे

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 10:50 AM (IST)

सुल्तानपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री व बीजेपी सांसद मेनका गांधी को आज अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में ही लोगों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा। दरअसल मेनका गांधी आज से दो दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुँची थी। मेनका गांधी को आज लम्भुआ विधानसभा के चांदा में एक कार्यक्रम में शिरकत करना था। मेनका दल बल के साथ कार्यक्रम में पहुँची तो लोगों ने उनका स्वागत किया। 

मेनका ने लोगों को मंच से संबोधित किया फिर उसके बाद स्थानीय लोगों ने अपनी समस्या से उनको रूबरू कराया। जिसको मेनका ने तवज्जो ही नहीं दिया। फिर क्या था लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया। लोगों ने जमकर ‘मेनका गांधी मुर्दाबाद’ के नारे लगाये। 

दरअसल ग्रामीणों की मांग थी कि चांदा हाल्ट स्टेशन को रेलवे स्टेशन का दर्जा मिले। साथ ही चांदा से लेकर पट्टी को जाने वाली सड़क की मरम्मत हो। क्योकि पूरी सड़क पर गड्ढा ही गड्डा है। इन्हीं मांगों को लेकर ग्रामीणों ने मेनका को आपबीती सुनाई थी पर मेनका द्वारा सही आश्वाशन न मिलने पर ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा।

जब इस बारे में नाराज ग्रामीणों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम लोगों ने दिन रात एक करके भीड़ इकट्ठा की थी। सांसद से हम लोगों की कुछ मांगें थी जिसे उन्होंने अनसुना कर दिया।

 वहीं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में रोज़गार मेले का शुभारंभ करते हुए कहा कि इससे क्षेत्र के युवाओं को रोज़गार मिलेगा और क्षेत्र का विकास होगा।उन्होंने कहा कि मैं क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का निदान करने का पूरा प्रयास कर रही हूं। क्षेत्र में सुविधाएं बढ़ें और लोगों को रोज़गार मिले यह हमारी प्राथमिकता है।

Ajay kumar