आजम खान का विवादित बयान, कहा-मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2017 - 11:37 AM (IST)

इलाहाबाद: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सपा के फायरब्रांड नेता आजम खान ने एक और विवादास्पद बयान दिया है। आजम खान ने कहा कि मुसलमान ज्यादा बच्चे इसलिए पैदा करते हैं क्योंकि उनके पास करने को कोई और काम ही नहीं है। आजम ने ये बातें इलाहाबाद में एक चुनावी सभा में कही।

मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा
आजम खान ने मुसलमानों के पास रोजगार न होने का रोना रोते हुए कहा, ‘बादशाह (मोदी) अगर काम देता तो मुसलमान कम बच्चे पैदा करता। हमारे यहां (मुसलमानों की) आबादी ज्यादा हो जाती है और काम कम है, इसलिए बच्चे ज्यादा पैदा हो जाते हैं। मुसलमान खाली बैठेगा तो बच्चे ही पैदा करेगा। हिंदू ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करते हैं क्योंकि उनके पास रोजगार है।’

प्रधानमंत्री मोदी पर कसा तंज 
आजम खान ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 2 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने 80 करोड़ रुपये के कपड़े पहने। वह खुद को फकीर कहते हैं लेकिन फकीर इतने महंगे कपड़े नहीं पहनता। जिस देश का क्करू इतने महंगे कपड़े पहनेगा तो वह हिंदुस्तान कैसा होगा। उन्होंने क्चछ्वक्क अध्यक्ष अमित शाह को '15 लाख' वाले बयान को जुमला बताने पर निशाना साधते हुए कहा, 'बादशाह ने हसीन ख्वाब दिखाया, लफ्फाजी की और बड़े सिर वाले (अमित शाह) ने कहा कि राजा ने मजाक किया था।' साथ ही आजम ने दावा किया कि एक बार हमें गद्दी देकर देखो, हम सबको 15 की जगह 25-25 लाख रुपये देंगे। देश आज भी सोने की चिडिय़ा है, यहां पैसे की कमी नहीं है। 25-25 लाख देकर भी देश सोने की चिडिय़ा बना रहेगा।

आजम ने अपने बयानों पर होने वाले विवादों पर कहा कि विरोधी बार-बार चुनाव आयोग में जाकर शिकायत करते हैं लेकिन मैं फिर भी बोलूंगा। मुझे किसी का डर नहीं है। मोदी सरकार ने देश को कंगाल कर दिया। वह तो अच्छा हुआ कि चुनाव आ गए नहीं तो देश की स्थिति और बदतर हो जाती।